Naagin 7 New Promo: जून में ऑन एयर होगा 'नागिन 7', रिलीज हुआ नया प्रोमो

Naagin 7 New Promo: टीवी क्वीन एकता कपूर का फेमस शो 'नागिन 7' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-31 11:01 GMT

Naagin 7 New Promo (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 New Promo: टीवी क्वीन एकता कपूर अपने मोस्ट फेमस शो 'नागिन' को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 'नागिन' के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं। वहीं, अब फैंस को इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। अब तक सातवें सीजन के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे और प्रियंका चाहर चौधरी जैसी स्टार्स का नाम शामिल है। वहीं, अब शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो

'नागिन 7' का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज (Naagin 7 New Promo Video)

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'नागिन 7' का एक प्रोमो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में किसी भी एक्ट्रेस का चेहरा साफ तरह से दिखाया नहीं गया है। लेकिन ये टीजर काफी दमदार है। हालांकि, इस टीजर को मेकर्स की तरफ से शेयर नहीं किया गया है। दरअसल, ये एक फैन द्वारा बनाया गया टीजर है। भले ये टीजर एक फैन ने बनाया हो लेकिन ये काफी रियल लग रहा है। फिलहाल, 'नागिन 7' के मेकर्स शो के कास्ट पर काम कर रहे हैं। खबरों की मानें, तो जल्द मेकर्स शो की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

Full View

रिद्धिमा पंडित बनेंगी 'नागिन'? (Ridhima Pandit in Naagin 7)

बता दें कि 'नागिन 7' के लिए एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम भी सामने आ रहा है। हाल ही में रिद्धिमा का एक वीडियो सामने आया था, जिसको देखने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में लीड रोल निभा सकती हैं। इस वीडियो ने रिद्धिमा ने नागिन स्टाइल वाली ड्रेस पहनी हुई है और वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने धोती स्टाइल वाली स्कर्ट पहनी हुई है, जिसका हाई थाई स्लिट कट एक्ट्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है। इसके साथ रिद्धिमा पंडित ने बोल्ड ब्लाउज कैरी किया हुआ है।


'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News