Naagin 7 Update: एकता कपूर के कारण हो रही है 'नागिन 7' की रिलीज में देरी, जानें वजह

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने फेमस सीरियल 'नागिन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, फैंस 'नागिन' के 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-30 07:30 GMT

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अब तक 'नागिन' के 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस इसके 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, 'नागिन 7' (Naagin 7) को ऑन एयर करने में मेकर्स काफी ज्यादा समय ले रहे हैं। ऐसे में फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। जहां कुछ का दावा है कि अब 'नागिन 7' ऑन एयर नहीं किया जाएगा, तो वहीं कुछ ये जानना चाहते हैं आखिर Naagin 7 को ऑन एयर करने में देरी क्यों हो रही है? तो आइए आज हम आपको आपके इन दोनों सवालों का जवाब देते हैं।

'नागिन 7' के लिए अब तक इन एक्ट्रेसेस का नाम आया सामने (Naagin 7 Lead Actress)

Naagin 7 में लीड एक्ट्रेस के लिए अब तक कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, प्रियंका चाहर चौधरी, ईशा मालवीय और सुंबुल तौकीर खान जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इन सभी एक्ट्रेसेस ने एकता कपूर के फेमस शो 'नागिन' को करने से मना कर दिया है। हालांकि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह नागिन करना चाहती हैं और कुछ समय पहले खबर भी आई थी कि नागिन के मेकर्स ने प्रतीक्षा को शो के लिए अप्रोच किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि प्रतीक्षा इस शो की लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ सकती हैं।


क्यों 'नागिन 7' की रिलीज में हो रही देरी? (Ekta Kapoor Show Naagin 7)

कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नया चेहरा तलाश रहे हैं और स्क्रिप्ट भी अभी तक पूरी नहीं हुई है। इस कारण से Naagin 7 के ऑन एयर होने में देरी हो रही है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 'नागिन 7' की रिलीज में देरी की वजह एकता कपूर हैं। दरअसल, ऐसा इसलिए माना जा रहा है कि क्योंकि इन दिनों एकता कपूर अपकमिंग फिल्मों पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। खबरों की मानें, तो एकता कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं। हाल ही में, उनकी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' रिलीज हुई है। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में लाइन में है, जिस वजह से वह नागिन 7 के लिए समय नहीं निकाल पा रही हैं।


क्या नहीं बनेगी 'नागिन 7'? (Naagin 7 Promo Video)

Naagin 7 में जिस तरह से देरी हो रही है, उसे देखते हुए तो यही लगता है कि नागिन 7 पर अब काम नहीं होगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। एकता कपूर अभी भले व्यस्त चल रही हैं, लेकिन वह 'नागिन 7' पर काम जरूर करेंगी और इसका ऐलान उन्होंने बहुत पहले कर दिया था, जब 'नागिन 6' के ऑफ एयर होते समय 'नागिन 7' का प्रोमो शेयर किया गया था। खैर, अब देखना यह होगा कि इस पर कब काम शुरू होता है। 

Tags:    

Similar News