श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे ये नेता, मरने से पहले की थी मुलाकात

Update: 2018-02-25 11:55 GMT

लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा 'श्रीदेवी' का आज निधन हो गया। उनके निधन के बाद न सिर्फ फिल्म जगत बल्कि पूरा देश शोकागुल हो गया। जिस तरह बॉलीवुड की इस नायिका का साउथ, मलयालम, कन्नड़ सहित कई फ़िल्मी इंडस्ट्रीज से नाता रहा ठीक वैसे ही उनका कई शहरों से भी भावनात्मक जुड़ाव रहा है।

शायद यही वजह है कि आज उनका यूं चले जाना सबको रुला गया। फिर चाहे वो फ़िल्मी सितारे हो या राजनीति की दुनिया के जाने-माने चेहरे। जी हां। दरअसल, शनिवार की देर रात श्रीदेवी की मृत्यु का दुखद समाचार सुन सांसद और कभी समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव के बाद नंबर दो की हैसियत रखने वाले अमर सिंह फफक-फफक कर रो पड़े।

बता दें कि, अमर सिंह भी दुबई के उस विवाह समारोह में मौजूद थे। जहां श्रीदेवी गईं थीं इस समारोह में अमर सिंह की श्रीदेवी से मुलाक़ात व बातचीत भी हुई। कुछ देर बाद अमर सिंह वहां से निकल आए लेकिन श्रीदेवी वहीँ मौजूद रहीं ऐसे में जब थोड़ी ही देर बाद उन्हें श्रीदेवी के निधन की खबर सुनने को मिली। वह खुद को संभाल नहीं पाए और फ़ूट-फूटकर रोने लगे।

गौरतलब है कि बीते लोक सभा चुनाव के दौरान राज्य सभा संसद रहे नेता अमर सिंह के आगरा ग्रामीण लोक सभा चुनाव का बिगुल बजाने को सबसे पहले श्री देवी और बोनी कपूर आगरा आये थे और रोड शो भी किया था।

Tags:    

Similar News