Ayodhya के Ram Mandir पहुंचकर नितीश भारद्वाज को आई लता मंगेशकर की याद, जानिए क्यों

Nitish Bharadwaj: अभिनेता नितीश भारद्वाज भी राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंचें हुए हैं, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-22 06:23 GMT

Nitish Bharadwaj (Photo- Social Media)

Click the Play button to listen to article

Ram Mandir Pran Pratishta: अयोध्या नगरी में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अब बस कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है। देश के जानी मानी हस्तियां इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए अयोध्या के राम मंदिर पहुंच चुकीं हैं। वहीं एक बेहद ही पॉपुलर अभिनेता नितीश भारद्वाज भी राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अयोध्या पहुंचें हुए हैं, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है, आइए आपको बताते हैं कि नितीश भारद्वाज ने क्या कहा।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले लता मंगेशकर को याद किए नितीश भारद्वाज

अभिनेता नितीश भारद्वाज "महाभारत" में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें देशभर में पहचान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने के चलते मिली, यहां तक की आज भी श्रीकृष्ण के किरदार में उनकी खूब प्रशंसा की जाती है। खैर, नीतिश भारद्वाज इस समय अयोध्या के राम मंदिर पहुंच गए हैं, उन्हें भी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रित किया गया था। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के पहले नीतिश भारद्वाज ने इस खास पल को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

नितीश भारद्वाज ने मीडिया संग अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "बहुत ही सुंदर वातावरण है, इतनी सुंदर नगरी और इतनी सुंदर बनाई गई है। यहां पर एक जो प्राचीन गौरव था, वो यहां मंदिर के माध्यम से दिखाई दे रहा है। बहुत अच्छा लग रहा है। आज केवल आस्था है, विश्वास है, पूजा है मन में , दर्शन करेंगे प्रभु श्री राम चंद्र का। लता जी का वही गाना याद आता है, ठुमक चलत राम चंद्र । वो प्रेम की मूर्ति हैं, मर्यादा के साथ। रामायण देखेंगे तो एक तरह से यह राम और सीता की लव स्टोरी है, कि उन्होंने अपनी पत्नी के लिए क्या-क्या नहीं किया।"


शुरू हुआ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कार्यक्रम

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कार्यक्रम शुरू हो चुका है। बड़ी-बड़ी हस्तियां राम मंदिर पहुंच गईं हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी मनोरंजन जगत के सितारे अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं, पूरा देश राम जी के स्वागत में खुशियां मना रहा है। अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, राम चरण, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रजनीकांत, अनुपम खेर, भूषण कुमार, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सोनू निगम, कंगना रनौत समेत तमाम सेलेब्स राम मंदिर पहुंच चुके हैं।

Tags:    

Similar News