Nusrat Jahan: विवादों से नुसरत का है पुराना नाता, इन वजहों से हो चुकी हैं ट्रोल

Update: 2021-06-09 14:09 GMT

Nusrat Jahan Controversies: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद व बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी शादी टूटने को लेकर चर्चा में है। उन्होंने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल (Nikhil Jain) जैन के साथ शादी (Nusrat Jahan And Nikhil Jain Wedding) की थी, जो कि अब टूटने के कगार पर है। जहां एक ओर नुसरत ने अपनी शादी (Marriage) को अमान्य करार दे दिया है तो वहीं दूसरी ओर निखिल भी अब नुसरत संग कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते।

खबरें ये भी हैं कि एक्ट्रेस नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इस बात की जानकारी निखिल को नहीं है। नुसरत के प्रेग्नेंट होने की अफवाह पर निखिल ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है और अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। आपको बता दें कि दोनों के बीच बीते काफी समय से तनाव चल रहा है, ऐसे में दोनों बीते करीब 6 महीने से एक दूसरे अलग रह रहे हैं।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नुसरत लाइमलाइट में बनी हुई हों, बल्कि इससे पहले भी कई बार वो कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कब कब नुसरत विवादों में आई हैं।

बोल्ड फोटोशूट को लेकर

नुसरत जहां ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने के बाद अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रख लिया है। वो टीएमसी सांसद हैं। राजनीति में आने के अब भी एक्ट्रेस बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं और उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। जिस वजह से वो कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुई हैं।

दरअसल, बोल्ड फोटोशूट के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि शर्म करो आप सांसद हो। हालांकि नुसरत ने करारा जवाब देते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी। उन्होंने जवाब दिया था कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी।

लव स्टोरी को लेकर

भले ही नुसरत जहां की आज शादी टूटने के कगार पर आ चुकी है, लेकिन उनकी लव स्टोरी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। दरअसल, नुसरत खुद मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने एक हिंदू से शादी की है। ऐसे में इंटरकास्ट मैरिज को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि कईयों ने इस चीज के लिए उनकी प्रशंसा भी की थी। आपको बता दें कि दोनों ने साल 2019 में तुर्की में शादी की थी।

टिक टॉक बैन पर बयान को लेकर

बीते साल पूर्वी लद्दाख में LAC पर चीनी सैनिकों के साथ झड़प के बाद भारत सरकार ने कई चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया था। उनमें से एक ऐप टिक टॉक भी था, जो इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर था। केंद्र सरकार के इस कदम पर नुसरत ने हमला करते हुए लिखा था कि उन लोगों का क्या जो बेरोजगार हो जाएंगे। इस बयान के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। लोगों का कहना था कि उन्हें देश के जवानों की कोई फ्रिक नहीं है।

मां दुर्गा के लुक को लेकर

नुसरत जहां ने सालभर पहले दुर्गा के लुक में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। यही नहीं ऐसा करने के लिए उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दी गई थीं। जिसे लेकर नुसरत ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

बांग्ला फिल्म शोत्रु से की फिल्मी करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साल 2011 में आई बांग्ला फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने खोका 420, खिलाड़ी, योद्धा: द वॉरियर, जमाई 420, केलोर कीर्ति, लव एक्सप्रेस, अमी जे के तोमार, क्रिसक्रॉस और नकाब जैसी तमाम फिल्मों में काम किया। यही नहीं नुसरत फेयरवन मिस कोलकाता का खिताब भी जीत चुकी हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News