पाकिस्तान की फिल्म ढाई चाल, लिखा 'ये बॉलीवुड नहीं है, जहां तुम इंडियन्स हर जंग जीत जाते हो'

पाकिस्तान की इस फिल्म का नाम है ढाई चाल साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा उमर हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-04 06:05 GMT

Dhai Chaal Movie (फोटो संभार -सोशल मीडिया) 

"DHAI CHAAL" - Based on Kulbhushan Yadav: पाकिस्तान वैसे तो भारत से कोई भी जंग नहीं जीता है और अब इसीलिए एक फिल्म के माध्यम से वो भारत पर ज़हर उगलना शुरू कर रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से पाकिस्तान दुनिया भर में भारत की छवि ख़राब करना चाहता है।

पाकिस्तान की इस फिल्म का नाम है ढाई चाल(Dhai Chaal) फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Umar) हैं। वैसे आयशा पाकिस्तानी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। आंतकवाद को पनाह देने वाला पाकिस्तान इस फिल्म के ज़रिये नया प्रोपेगंडा फ़ैलाने की फ़िराक में है।

इसी के चलते आयशा ने बीते दिन फिल्म का पहला प्रोमो भी शेयर किया जिसमे भारत के खिलाफ खुलेआम जहर भी उगला।और फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये बॉलीवुड नहीं है, जहां तुम इंडियन्स हर जंग जीत जाते हो। आयशा ने फिल्म के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी भारत को नीचा दिखाने की कोशिश की है।

Full View

बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी आयशा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर आयशा के 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

फिलहाल पाकिस्तान कश्मीर को हमेशा से मुद्दा बनाता आया है और अब अपनी फिल्मों के माध्यम से भी लोगो को गलत जानकारी दे कर हिंदुस्तान की छवि को दुनिया में धूमिल करने का ये वार भी उसका खाली ही जाने वाला है। 

Tags:    

Similar News