किंग खान की वेब सीरीज पर पाकिस्तान ने किसे दी ये सलाह

Update: 2019-08-25 15:29 GMT

मुंबई: अनुच्छेद 370 व 35A हटने के बाद कश्मीर को लेकर पाकिस्तान रोज नये नये राग अलाप रहा है। कभी कश्मीर की आवाम पर तो कभी भारतीय सेना, नेता, अभिनेता पर कोई न कोई नकारात्मक टिप्पणी करके निशाने पर लेता रहा है। कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान ने अब भारत के स्टार कलाकार शाहरुख पर तीखा वार किया है......

शाहरुख ने शेयर किया था ट्रेलर

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है, वे फिल्मों में एक्टिंग छोड़ फिल्में प्रोड्यूज़ कर रहे हैं। इस वक्त उनका पूरा फोकस वेब सीरीज #BORDOFBLOOD पर है, जो एक जासूसी पर आधारित वेब सीरीज है।

हाल ही में शाहरुख ने वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया था।

यह भी पढ़े. जानिए जेटली के बंगला नंबर 9 की कहानी, उनकी हर गाड़ी में क्यों होता था संख्या 6

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता का ट्वीट

जिस पर पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीटर से किंग खान पर निशाना साधते हुए बोला कि शाहरुख को भारत अधिकृत कश्मीर में हो रहे अत्याचार के खिलाफ बोलना चाहिये। प्रवक्ता मेजर जनरल ने ट्वीट करते हुए कहा कि शाहरुख खान आपको बॉलीवुड सिड्रोम है। असलीयत जानने के लिए रॉ के जासूस कुल भूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 को देखें। आपको कश्मीर में हो रहे अत्याचार के खिलाफ बोलना चाहिये, जो आरएसएस के नाजीवादी हिन्दुत्व के कारण बढ़ रहा है।

यह भी पढ़े. यूपी में बढ़ सकते हैं बिजली के दाम, प्रमुख सचिव ऊर्जा ने दिए संकेत

भारतीय जासूसो पर आधारित है वेब सीरीज

गौरतलब है कि वेब सीरीज #BORDOFBLOOD की कहानी जांबाज भारतीय जासूसो पर आधारित है। जो पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारतीय मिशन को अंजाम देने जाते है। मीडिया रिर्पोट की माने तो इस सीरीज में पाकिस्तान के बारे में चौकाने वाले खुलासे किये गये हैं। यही वजह है कि पर पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर बौखला गए हैं।

Tags:    

Similar News