Panchayat 3 में नजर आएंगी उर्फी जावेद! यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

Panchayat 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में क्या उर्फी जावेद नजर आने वाली हैं? आइए आपको इसके पीछे का सच बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-17 10:00 GMT

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: 'पंचायत 3' (Panchayat 3) की रिलीज का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे हैं। हाल ही में, मेकर्स ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था और बताया था कि सीरीज 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इस बीच सीरीज के ट्रेलर का ऐलान भी हो चुका है, लेकिन अब खबर आ रही है कि 'पंचायत 3' में उर्फी जावेद की एंट्री होने वाली है। क्या ये वाकई सच है? क्या वाकई उर्फी जावेद जो अपने अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर ट्रोल के निशाने पर रहती हैं वो 'पंचायत 3' का हिस्सा बनने वाली हैं? आइए आपको बताते हैं आखिर सच क्या है?

क्या 'पंचायत 3' का हिस्सा होंगी उर्फी जावेद (Urfi Javed In Panchayat Season 3)

दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने 'पंचायत 3' के ट्रेलर का ऐलान किया था। इस दौरान उन्होंने ने फुलेरा गांव के लिए सचिव के लिए वेकेंसी भी निकाली, जिसके बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। इस वेकेंसी के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि 'पंचायत 3' में सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार नजर नहीं आएंगे। अब इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद, रैपर किंग और शादी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल नजर आ रहे हैं, जो फुलेरा गांव का सचिव बनने के लिए तैयार हैं। वीडियो में उर्फी जावेद अपने मन में सोचते हुए कहती हैं- ''फुलेरा की सचिव तो मैं ही बनूंगी, पता है ना।'' वहीं, रैपर किंग मन में ही उर्फी को जवाब देते हैं- हां, ऐसा है क्या। वहीं अनुपम मित्तल कहते हैं- लौकी के एक्स्ट्रा मार्क्स मिलेंगे अब, तुम्हें लगता है तुम मुझसे जीत सकती हो। वहीं उर्फी कहती हैं- ''एक बार अंदर तो जाने दो मुझे।''

अब ये वीडियो देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि उर्फी जावेद वाकई 'पंचायत 3' का हिस्सा बनेंगी। ऐसे में फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। जहां कोई लिख रहा है कि इस तरह उर्फी को कास्ट करके मेकर्स अपने स्टैंडर्ड को गिरा रहे हैं। तो वहीं किसी ने लिखा- ''इतना भी स्टैंडर्ड डाउन नहीं करना था।'' लेकिन जिन्हें ये लग रहा है कि उर्फी जावेद वाकई इस सीरीज का हिस्सा बनेंगी, उन्हें हम बता दें कि ये एक प्रमोशन वीडियो है। जी हां...'पंचायत 3' की रिलीज डेट सामने आने के बाद से मेकर्स सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और ये भी प्रमोशन का एक हिस्सा है।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने 'पंचायत 3' का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि सीरीज का ट्रेलर 17 मई 2024 को रिलीज (Panchayat 3 Trailer) होगा। वहीं, कुछ समय पहले मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट भी रिवील की थी। प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर कर रिवील किया था कि 'पंचायत 3' 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि मेकर्स लगातार सीरीज का प्रोमशन कर रहे हैं। वहीं, फैंस इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News