Kalki 2898 AD Twitter Review: ट्विटर पर कल्कि 2898 AD को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स, देखने से पहले पढ़ें जरूर

Kalki 2898 AD Twitter Review: प्रभास की "कल्कि 2898 एडी" देख दर्शक अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं और सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-27 07:04 GMT

Kalki 2898 AD Twitter Review (Photo- Social Media)

Kalki 2898 AD Twitter Review: इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक "कल्कि 2898 एडी" फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है, जी हां! फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट देख कर ही पता चल रहा था कि ये फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाएगी और ठीक वैसा हो भी रहा है। प्रभास की "कल्कि 2898 एडी" देख दर्शक अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं और सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहें हैं। प्रभास के फैंस कुछ इस कदर उत्साहित हैं कि उनकी तस्वीरों पर दूध चढ़ा रहें हैं, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज देखने को मिल रहें हैं।

कल्कि 2898 एडी फिल्म की हो रही खूब वाहवाही (Kalki 2898 AD Review)

प्रभास की फिल्म "कल्कि 2898 एडी" 27 जून यानी कि आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, भारी संख्या में दर्शक इस फिल्म की देखने के लिए थिएटरों में पहुंच रहें हैं। थिएटरों के अंदर और बाहर के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं, जिसमें इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज साफ नजर आ रहा है। फैंस जमकर आतिशबाजी कर रहें हैं।


कल्कि 2898 एडी फिल्म देखने के बाद दर्शक ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहें हैं, यदि आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहें हैं तो एक बार दर्शकों से मिल रहे रिस्पॉन्स को जरूर पढ़ लेना चाहिए।

दर्शक इस तरह कर रहें रिएक्ट (Kalki 2898 AD Audience Response)

ट्विटर पर कल्कि 2898 एडी फिल्म को बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है, सारे पॉजिटिव कमेंट ही देखने को मिल रहें हैं। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है। यहां देखें कुछ रिव्यू -








एक्टिंग से लेकर वीएफएक्स सबकी हो रही तारीफ (Kalki 2898 AD Film Getting Positive Response) 

कुछ दर्शकों ने तो कल्कि 2898 एडी फिल्म देखने के बाद यह भी बता दिया है कि ये फिल्म इतिहास रचने वाली है, क्योंकि दर्शकों को फिल्म के डायलॉग से लेकर वीएफएक्स, स्टोरी, एक्टिंग सब कुछ पसंद आ रहा है। बता दें कि इस फिल्म का पूरा बजट लगभग 600 करोड़ रुपए है, और पहले ही दिन जिस तरह से फिल्म को रिस्पॉन्स मिल रहा है उसे देख तो यही लग रहा है कि कुछ दिनों में यह फिल्म 600 का आंकड़ा पार कर जाएगी।


प्रभास के अलावा ये एक्टर आ रहें नजर (Kalki 2898 AD Star Cast)

कल्कि 2898 एडी फिल्म रिलीज होते ही चर्चा का विषय बनी हुई है, बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ ही दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी जैसे सितारे हैं। जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

Tags:    

Similar News