Pushpa 2 Update: पुष्पा 2 से Fahadh Faasil के बर्थडे पर उनका लुक हुआ जारी

Pushpa 2 The Rule Fahadh Faasil Look Out: पुष्पा 2 के विलेन और अभिनेता फहद फासिल के जन्मदिन के अवसर पर उनका पोस्टर जारी किया गया।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-08 12:40 GMT

Pushpa 2 The Rule Fahadh Faasil Look Out (Image- Social Media) 

Pushpa 2 The Rule Update: अल्लू अर्जुन(Allu Arjun ) रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता Fahadh Faasil का आज जन्मदिन(Fahad Fasil Birthday) है। पुष्पा की सफलता के बाद अब मेकर्स Pushpa 2 The Rule लेकर आ रहे हैं। जिसमें एक बार फिर विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे Fahadh Faasil आज उनके जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने उनका पोस्टर जारी किया है।

पुष्पा 2 से फहद फासिल का लुक हुआ आउट (Pushpa 2 Fahadh Faasil Look Out)-

पुष्पा 2 (Pushpa 2 The Rule) में विलेन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता फहद फ़ासिल का आज जन्मदीन (Fahadh Faasil Birthday ) है। फ़हद फ़ासिल आज अपना 42वा जन्मदीन (Fahadh Faasil Age) मना रहे हैं। कौन नहीं जानता है कि फहद फासिल (Fahad Fasil) ने पुष्पा में कितनी बेहतरीन तारीके से अपना किरदार निभाया है. अब जाकर पुष्पा 2 (Pushpa 2 The Rule) में भी वो विलेन की भूमिका निभाएंगे।आज उनके जन्मदिन पर पुष्पा के मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक जारी किया है। जिसमें वो साउथ इंडिया के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। पुष्पा में उन्हें पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी। फहद फासिल का लुक जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फहद फासिल (Fahadh Faasil) के लुक ने पुष्पा 2 (Pushpa 2 Movie) के लिए दर्शकों की उम्मीद और बढ़ा दी है।

पुष्पा 2 द रूल कब रिलीज होगी (Pushpa 2 Release Date Hindi)-

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 (Pushpa 2) का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। फिल्म के दो गानों और टीजर ने दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। पहले पुष्पा 2 द रूल सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन शूटिंग का कार्य पूरा ना होने की वजह से Pushpa 2 The Rule की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अब Pushpa 2 सिनेमाघरों में 6 दिसंबर 2024 को रिलीज (Pushpa 2 The Rule Release Date) होगी।  

Tags:    

Similar News