राजा चौधरी कमबैक अगेन, नशे में धुत होकर पुलिसवालों को दीं ताबड़तोड़ गलियां

Update: 2018-06-02 03:24 GMT

कानपुर: भोजपुरी फिल्म संगम रिश्तों का की शूटिंग करने कानपुर पहुंचे विवादित अभिनेता राजा चौधरी ने एक बार फिर वही किया जो वे अक्सर करते हैं. इस बार उनका शिकार यूपी पुलिस बनी है. शूटिंग यूनिट के साथ साथ राजा ने पुलिस वालों को भी ताबड़तोड़ गलियां दीं। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

यह घटना बिठूर क्षेत्र में स्थित नानारॉव स्मारक की है. जहां भोजपुरी फिल्म ‘संगम रिश्तों का’ की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान ही दौरान बिग बॉस फेम राजा चौधरी शराब के नशे में धुत होकर आ गए और शूटिंग यूनिट के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। जब यूनिट के सदस्यों ने इसका विरोध किया तो चौधरी ने कैमरामैन के अलावा कई लोगों से मारपीट की। जिसके बाद फिल्म प्रोड्यूसर ने मामले की शिकायत बिठूर पुलिस से की.

मौके पर पहुंची पुलिस नशे में धुत एक्टर को उठाकर थाने ले आई। थाने में भी राजा चौधरी घूम-घूम कर पुलिसवालो को गालियां देता रहा. जिसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए स्थानीय सीएससी में भेजा. यहां पर शराब पीकर होश खो चुके अभिनेता राजा चौधरी ने डॉक्टरों के साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उसने स्वास्थ्यकर्मियों से भी मारपीट और गाली गलौच की. इस दौरान पुलिस खामोश तमाशा देखती रही।

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि नशे में धुत अभिनेता को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News