लाल सलाम के कैमियो के लिए रजनीकांत ने हर मिनट वसूले करोड़ों रुपए, ली भारी भरकम रकम

Rajinikanth : रजनीकांत का फिल्म लाल सलाम में 40 मिनट का कैमियो है। अपने इस कैमियो के लिए उन्होंने करोड़ों रुपए फीस ली है।

Update: 2024-02-12 14:06 GMT

Rajinikanth (Photos - Social Media)

Rajinikanth : रजनीकांत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं। जिनकी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनके हर फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट फैंस के बीच देखने को मिलती है। ऐसा ही नजारा इस समय उनकी फिल्म लाल सलाम को लेकर देखा जा रहा है। फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हो चुका है। आपको बता दें कि इसे उनकी बेटी ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया है और रजनीकांत कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अपने कैमियो के लिए उन्होंने तगड़ी फीस वसूली है।

कैसा है रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म लाल सलाम में रजनीकांत का 40 मिनट का कैमियो रोल है। अपने इस किरदार के लिए उन्होंने हर मिनट के हिसाब से पैसे चार्ज किए हैं। यह भी बताया जा रहा है कि उन्होंने ना सिर्फ शानदार एक्टिंग की है बल्कि डायलॉग में भी उन्होंने काफी मदद की है। फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज हुए 4 दिन बीत गए हैं और इसने सिर्फ 10 करोड़ की कमाई की है। शुरुआती आंकड़े देखकर ऐसा लग रहा है कि ये अपना बजट नहीं निकाल पाएगी।

एक मिनट का एक करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है की फिल्म में रजनीकांत का 40 मिनट का कैमियो है। उन्होंने 1 मिनट का एक करोड़ चार्ज किया है इस हिसाब से उन्होंने 40 करोड रुपए फीस ली है। उन्होंने डायलॉग में मदद की है और इस बारे में ए आर रहमान को बात करते हुए देखा जा चुका है।

इस बारे में जानकारी देते हुए ए आर रहमान ने कहा था कि जब ऐश्वर्या ने उन्हें फिल्म की कहानी सुनाई थी तो उन्हें लगा था कि ये फिल्म बोरिंग होने वाली है। लेकिन जब मैंने ये फिल्म देखी।तब जो सीन्स मुझे लगा था कि निराशाजनक होंगे और उपदेश को बहुत सोच-समझकर संभाला गया था और ये हार्टवॉर्मिंग थे। फिर मैंने उनसे पूछा कि फिल्म के लिए डायलॉग किसने लिखे, उन्होंने कहा, मैंने लिखा और अप्पा ने थोड़े बदल दिए। मुझे एहसास हुआ कि यह उनकी बुद्धिमत्ता थी क्योंकि वह हर चीज़ का सम्मान करते हैं। उन्होंने अच्छी रिसर्च की है।

आपको बता दें कि लाल सलाम एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें विक्रांत और विष्णी को लीड किरदार में देखा जा रहा है। 9 फरवरी को यह सिनेमाघर में रिलीज हो गई।

Tags:    

Similar News