Ram Charan Net Worth: करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद सादगी भरा जीवन जीते हैं राम चरण

Ram Charan Net Worth: साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं एक्टर कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-27 12:01 GMT

Ram Charan Net Worth (Image Credit: Social Media)

Ram Charan Net Worth: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'गेम चेंजर' का नया गाना 'जरागांडी' (Game Changer Song Jaragandi) रिलीज हुआ है। इस गाने में राम चरण और कियारा आडवाणी की जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिली है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल, ये गाना राम चरण के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज किया गया है। जी हां..आज राम चरण अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। राम चरण अपनी शानदार एक्टिंग से केवल साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा पर भी राज करते हैं, लेकिन एक्टर को केवल उनकी एक्टिंग और फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि उनकी सादगी के लिए भी जाना-जाता है। एक्टर के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है, लेकिन बावजूद इसके वह बेहद डाउन टू अर्थ है। आइए आज हम आपको बताते हैं राम चरण के पास कितनी संपत्ति है?

राम चरण का फिल्मी करियर (Ram Charan Movies)

राम चरण ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म 'चिरुथा' से की थी। इसके बाद वह साल 2009 में एस.एस राजामौली की एक्शन फिल्म ‘मगधीरा’ में नजर आए थे। इस फिल्म से राम चरण को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। साउथ फिल्मों के साथ-साथ राम चरण हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमा चुके हैं। एस.एस राजामौली संग उनकी फिल्म 'आरआरआर' ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर खूब नाम कमाया था। इस फिल्म ने 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इसके बाद से राम चरण की सभी फिल्में तेलुगु-तमिल के अलावा हिंदी में भी रिलीज की जाती है।


राम चरण कारों के हैं शौकीन (Ram Charan Car Collection)

अन्य स्टार्स की तरह राम चरण भी कार लवर हैं। एक्टर के पास कई लग्जरी कारें हैं। सूत्रों की मानें, तो राम चरण के पास एक एस्ट्रोन मार्टिन विंटेज एस कार है, जिसकी कीमत लगभग 3.2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास 2.75 करोड़ रुपये की रेंज रोवर वोग, 90 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज जीएलई 450 एएमजी कूप, 70 लाख रुपये की ऑडी क्यू7, एक मर्सिडीज बेंज जीएलएस 350डी है, जिसकी कीमत 95 लाख रुपये और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत 1.75 करोड़ रुपये है।


करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं राम चरण (Ram Charan Total Net Worth)

रिपोर्ट के अनुसार, राम चरण साउथ के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘गेम चेंजर’ के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। वहीं, एक्टर के घर की बात करें तो वह अपने पिता के साथ उनके पुश्तैनी घर में रहते हैं। लेकिन उनकी अकेले की संपत्ति कई करोड़ है। उनकी पत्नी के साथ उनकी नेटवर्थ 2500 करोड़ आंकी गई है। जिसमें उनकी नेटवर्थ 1370 करोड़ है।



Tags:    

Similar News