Ranbir Alia Wedding: आ गयी रणबीर-आलिया के शादी के ऑउटफिट की तस्वीरें , देखिये ये Video भी

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी का ऑउटफिट मीडिया ने कैप्चर किया है। आप भी देखिये ये वीडियो

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-11 13:29 GMT

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: कपूर फॅमिली पूरी तरह से जहाँ शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं वहीँ इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने में भी ज़ोर दे रही है। लेकिन मीडिया से कहाँ कुछ चुप सकता है।

जी हाँ दरअसल आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर(Ranbir Kapoor) की शादी का ऑउटफिट (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Outfit) मीडिया ने कैप्चर किया है। आपको बता दें कि शादी के जोड़े की सबसे पहली झलक अब सामने आ चुकी है,आलिया और रणबीर क्या पहनेगे उसपर से थोड़ा सा पर्दा ज़रूर उठ चुका है। आपको बता दें कि ल्हा-दुल्हन के सब्यसाची लेबल के आउटफिट्स को गाड़ी से वेन्यू पर ले जाते हुए वीडियो कैमरा पर कैप्चर हो गया है।

Full View

इसी के साथ एक और वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे शादी की तैयारियों के बीच पर्दे भी लगाए जा रहे हैं, जिससे लविंग कपल की झलक कैमरे पर न आ जाये। वैसे अभी तक किसी भी तरह की जानकारी न तो कपूर फॅमिली ने शेयर की है और न ही किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान भी सामने आया है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी समय से शादी से जुडी बातें लगातार सामने आ रहीं हैं। और अब इसी क्रम में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के जोड़े की ये तस्वीर सामने आते ही दोनों के फैंस की नज़रें भी इस ओर मुड़ गयी हैं।

तस्वीरों और वीडियो से साफ़ है कि आलिया भट्ट सब्यसाची का लहंगा पहनेगी और ये बात भी सामने आई थी कि बाकि फंक्शन्स जैसे हल्दी मेहँदी में आलिया मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइनर ऑउटफिट पहनेंगीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया शादी पर गुलाबी रंग का लहंगा पहनकर रणबीर को वरमाला पहनाएंगी। साथ ही ये भी खबर है कि दोनों की शादी की थीम पेस्टल कलर पर आधारित होने वाली है।

बता दें आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी जल्द रिलीज़ होने वाली है ये वही फिल्म है जिससे दोनों के रिलेशनशिप की शुरआत हुई थी। ये फिल्म 2018 में शुरू हुई थी लेकिन कोरोना महामारी (Covid 19) के चलते फिल्म अब जा कर पूरी बन पाई है और रिलीज़ होने तो तैयार है।

Tags:    

Similar News