Ranbir-Shraddha Movie: क्या आप हैं रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए EXCITED? जानें कब होगी अनटाइटल्ड फिल्म रिलीज

Ranbir-Shraddha Movie: पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर और डायरेक्टर लव रंजन साथ नज़र आने वाले हैं। उनकी 'अनटाइटल्ड' फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2022-03-02 06:03 GMT

श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर फिल्म (फोटो : सोशल मीडिया )

Ranbir-Shraddha Movie: बॉलीवुड में कोरोना की रफ़्तार धीमी होने के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर फ़िल्में रिलीज होने लगी हैं। जिसे देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। उसी के साथ अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म (upcoming movie) भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं । ये दोनों मशहूर स्टार्स पहली बार एक साथ नज़र आने वाले हैं। पहले ये 'अनटाइटल्ड' फिल्म (untitled film) अगले साल गणतंत्र दिवस (Republic day) पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 2023 मार्च को होली (Holi) के मौके पर रिलीज होगी।

ख़बरों की माने तो रणबीर कपूर -श्रद्धा कपूर की ये फिल्म रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म (romantic comedy film) होने वाली है। फिल्म को लव रंजन (Luv Ranjan) द्वारा निर्देशित किया गया है। लव रंजन वहीं निर्देशक हैं जिन्होंने पंचनामा फ्रैंचाइज़ी और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्म का निर्देशन किया है।

इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जानकारी लव फिल्म्स के ट्विटर अकाउंट से दिया गया जिसमें लिखा गया है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म अगले साल 8 मार्च होली के मौके पर रिलीज किया जायेगा।

फिल्म का ऐलान 2019 में हुआ था  

इस फिल्म का ऐलान 2019 में किया गया था। कभी कोरोना महामारी ने तो कभी किसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट करना पड़ा। लेकिन अब जब इस डेट को फाइनल कर लिया गया तो दर्शक भी दोनों जो पर्दे पर देखने के लिए एक्सितेड नज़र आ रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया और निर्माता बोनी कपूर भी नज़र आने वाले हैं। जो इस फिल्म में रणबीर कपोर के माता पिता का रोल करने दिखेंगे।

रणबीर कपूर की दो अन्य फिल्म भी होगी रिलीज 

इसके अलावा रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा इसी साल रिलीज होने वाली हैं। वहीँ श्रद्धा कपूर की चलबाज़ इन लंदन भी काफी चर्चा में है । जिसका निर्देशन पंकज पाराशरी ने किया है ।

Tags:    

Similar News