Rani Chatterjee Relationship: किसे डेट कर रहीं हैं रानी चटर्जी, खुद कर दिया खुलासा

Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने काम को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Update:2023-04-26 17:09 IST
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रहीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने काम को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी शादी को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती हैं। रानी चटर्जी 43 साल की हो चुकी हैं, हालांकि अब न उनकी शादी का कुछ अता पता है और न ही उनके होने वाले पति का।

फैंस को है बेसब्री से रानी की शादी का इंतजार

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं तो फैंस उनसे यही सवाल पूछने लग जाते हैं कि आखिर अभिनेत्री शादी कब कर रहीं हैं, क्योंकि अब फैंस को रानी को दुल्हन के रूप में देखना चाह रहें हैं। वहीं कभी-कभी तो लोग उन्हें शादी की वजह से ट्रोल भी कर देते हैं, हालांकि अब जाकर रानी चटर्जी ने अपने चाहने वालों के साथ खुलासा कर दिया है कि वह किसे डेट कर रहीं हैं।

रानी चटर्जी ने डेटिंग को लेकर किया खुलासा

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहलाने वाली रानी चटर्जी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की और खुलासा कर दिया कि आखिरकार वे किसे डेट कर रहीं हैं। रानी ने अपनी खूबसूरत सी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं खुद को और अपने काम को डेट कर रहीं हूं, मैं आप सबको बता दूं कि खुद से प्यार करना सबसे खूबसूरत अहसास है।"

खुद को डेट कर रहीं हैं रानी चटर्जी

भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी के इस पोस्ट से तो यह साफ हो गया है कि अबतक उनकी जिंदगी में कोई इंसान नहीं आया है, फिलहाल वह इसवक्त खुद से प्यार करने में व्यस्त चल रहीं हैं। कहीं न कहीं रानी चटर्जी का यह पोस्ट लोगों को यह भी मैसेज दे रहा है कि किसी से प्यार करने से पहले खुद को प्यार करें। साथ ही साथ रानी के इस पोस्ट ने उन लोगों की भी बोलती बंद कर दी है जो पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस को उनकी शादी के लिए ट्रोल कर रहें हैं।

रानी चटर्जी का लुक

रानी चटर्जी ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह ब्लू कलर के वन पीस में नजर आ रहीं हैं। चेहरे पर मुस्कुराहट उनके इस लुक को बेहद खूबसूरत बना रही है। फैंस भी रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर फिदा हो चुके हैं और खूब प्यार बरसा रहें हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "बहुत खूबसूरत लग रहे हो।" इसी तरह किसी से उन्हें प्रिटी तो किसी ने दिल वाला इमोजी बनाया है।

Tags:    

Similar News