रानू मंडल पर आफत: कोरोना ने किया ऐसा हाल, हालत हो गई इतनी खराब

रानू के आवाज का जादू गायब हो गया है। नवंबर 2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है।

Update: 2020-10-12 03:14 GMT
रानू मंडल की हालत खराब, कोरोना वायरस ने बढ़ाई परेशानी, नहीं मिल रहा कोई काम

मुंबईः रातों-रात बनने वाली रानू मंडल की अब किस्मत बदल गई थी। उनके सितारे आजकल फिर गर्दिश में चल रहे हैं। रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आई थीं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए थे और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती गई।

 

फाइनेंशियल स्थिति भी खराब

अब फिर से रानू मंडल की जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है।रानू अब अपने पुराने घर चली गई हैं। रानू मंडल के पास इस समय काम नहीं है। बॉलीवुड में कोरोना वायरस के चलते काम न मिलने के कारण उनकी फाइनेंशियल स्थिति भी खराब है। पिछले साल नवरात्रि के दौरान कोलकाता का कोई पूजा पंडाल ऐसा नही था , जहां रानू का गाया गाना 'तेरी मेरी कहानी' का सुपर हिट वर्जन प्ले नहीं किया गया हो। उस समय रानू सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गईं थीं।

यह पढ़ें...नागिन फेम एक्ट्रेस बनेगी मां, पति संग शेयर किया ऐसा वीडियो, देखकर कहेंगे….

तीन गाने रिकॉर्ड किए थे

अब रानू के आवाज का जादू गायब हो गया है। नवंबर 2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे, लेकिन हाल ही के दिनों में किसी ने भी उनके बारे में कुछ नहीं सुना है। खबर है कि उनकी जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है।कोरोना वायरस के चलते उनकी हालत खस्ता हो गई है।

यह पढ़ें..बिहार चुनाव: सीएम नीतीश कुमार आज पहली वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

खबर थी कि रानू मंडल को सलमान ने घर गिफ्ट किया था जो अफवाह निकली। रानू के हेवी मेकअप के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने मजाक उड़ाया था। रानू मंडल ने इसी इवेंट में रैंप वॉक भी किया था। रानू का रैंप वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Tags:    

Similar News