ये क्या किया रानू मंडल! फिर फैंस के साथ पेश आई ऐसे, जमकर ट्रोल हुई

एक दिन में इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद सीधा बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल आज-कल काफी सुर्खियों में बनी रहती है। उनका कोई न कोई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

Update: 2019-11-23 11:33 GMT

मुंबई: एक दिन में इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद सीधा बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल आज-कल काफी सुर्खियों में बनी रहती है। उनका कोई न कोई विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। फिर वो चाहें उनके गाने का वीडियो हो या अपने किसी फैंस के साथ अजीब तरीके से पेश आने वाला। कुछ टाइम पहले एक फैन के छूने पर नाराज हुईं रानू का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वीडियो के बाद रानू को चारों तरफ से आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं।

इसके अलावा वो अपनी मेकअप वाली तस्वीरों पर भी खूब ट्रोल हुई थीं। एक बार फिर से उनका नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वो एक फैन को पूरी तरह से इग्नोर करती हुई दिख रही हैं। इस वीडियो पर रानू को फैंस के निगेटिव रिएक्शन मिल रहे हैं।

Full View

ये भी देखें:महाराष्ट्र में बीजेपी का खेल बिगाड़ने के लिए शरद पवार चल सकते हैं ये बड़ा दांव

फैन को इग्नोर करती हुई नज़र आ रही है

इस वीडियो में रानू किसी एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर रानू किसी का इंतजार करती दिख रही हैं, वो हाथ में बोर्डिंग पास भी लिए हुए हैं। रानू मंडल को खड़े देख उनके पास एक फैन जाती है और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है। फैन को देखकर रानू समझ नहीं पाती हैं कि क्या प्रतिक्रिया दें, वो किसी कंफ्यूजन में दिख रही हैं। इस कारण से वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने फैन को इग्नोर कर दिया। वहीं इस वीडियो पर एक बार फिर से रानू के व्यवहार का विरोध किया जा रहा है।

उनके एक फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मिले कमेंट्स को देखें तो, एक फैन ने रानू को घमंडी कहा तो वहीं दूसरे ने ये तक लिख दिया कि इनका घमंड जल्द ही टूट जाएगा। वहीं एक अन्य ने रानू को ऐसे व्यवहार ना करने की सलाह दे डाली है। वैसे तो बहुत लोगों ने ये भी कहा है कि ये वीडियो अधूरा है, इसलिए रानू का रिएक्शन पूरी तरह से समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में उन्हें ट्रोल किया जाना ठीक नहीं है।

Full View

ये भी देखें:BiggBoss 13 में आतंकवादी बताया इस कंटेस्टेंट को ट्रोलर ने, जाने फिर क्या हुआ

आपको बता दें कि बीते दिनों रानू मंडल पर जब फैन की बेइज्जती करने के आरोप लग रहे थे तब उनके बचाव में यूट्यूबर भुवन बाम उतरे थे। उनका कहना था कि रानू मंडल के बैकग्राउंड को देखते हुए ये साफ है कि उन्हें नहीं पता है कि फैंस को कैसे डील करना चाहिए। ऐसे में उनका रिएक्शन कुछ अलग हो जाता है। लोगों को इतनी सी बात पर रानू को ट्रोल नहीं करना चाहिए। वैसे तो, इस मामले पर अब तक रानू मंडल ने कोई बयान नहीं दिया है।

Tags:    

Similar News