रणवीर-आलिया की फिल्म ऑस्कर 2020 की फाइनल रेस से हुई बाहर, रंगोली ने ली मौज

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ऑस्कर 2020 की फाइनल रेस से बाहर हो गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया था।

Update: 2019-12-17 09:25 GMT

मुंबई: एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ऑस्कर 2020 की फाइनल रेस से बाहर हो गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया था। फिल्म के बहार होने की वजह से पूरा देश दुखी है। श्रेष्‍ठ अंतर्राष्‍ट्रीय फीचर फिल्‍म की श्रेणी में अब तक इंडिया की केवल तीन फिल्‍में ही चोटी की पांच फिल्‍मों में जगह बनाने में सफल रही हैं।

1958 में मदर इंडिया, 1989 में सलाम बॉम्‍बे और 2001 में आशुतोष गोवरिकर की लगान चोटी की पांच फिल्‍मों में पहुंची थीं। ऑस्‍कर पुरस्‍कारों की घोषणा 9 फरवरी को की जाएगी।

ये भी देखें:ऐसा है क्या! ऑफिस सेक्स में राजधानी नंबर 1 पर, इसने तो चौंका ही दिया

इन्ही सबके बीच कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल मजे लेने से बाज नहीं आ रही हैं। रंगोली का दावा है कि गली बॉय हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है।

रंगोली ने गलीबॉय को बताया हॉलीवुड की कॉपी

रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- 'फिल्म गली बॉय हॉलीवुड फिल्म 8 Mile पर बेस्ड है। यहां के मूवी माफिया चाटूकार क्रिटिक्स के चाटने से क्या होता है। ये उरी और मणिकर्णिका की तरह ओरिजनल कंटेंट नहीं है। हॉलीवुड क्यों ऐसी फिल्म को अवॉर्ड देगा जो उनकी ही फिल्म की कॉपी है?'

ये पहली बार नहीं है जब रंगोली ने इस तरह का कमेंट किया है। इससे पहले भी वो करण जौहर और आलिया भट्ट पर इस तरह के कई कमेंट कर चुकी हैं।

ये भी देखें:योगी सरकार पेश किया 4210.85 करोड़ का अनुपूरक बजट, जानिए किसे क्या मिला

रंगोली ने आलिया पर लगाया था अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप

कुछ समय पहले ही आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर भी रंगोली ने खरी-खरी सुनाई थी। असल में, आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में आलिया बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाथ में लेकर जाती दिख रही थी। आलिया ने इवेंट शुरू होने से पहले ही ट्रॉफी अपने हाथ में ले रखी थी, इसके चलते रंगोली चंदेल ने आलिया पर तंज कसा था। रंगोली ने कहा था- चलो इतनी सच्चाई तो है जो तुम चुपचाप ये काम कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा हैं

Tags:    

Similar News