OMG! सुनसान रात में रश्मिका की कार को देख फैंस ने दौड़ा दी बाइक, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा आपके होश

Rashmika Mandanna Video: सोशल मीडिया पर पर इस समय एक वीडियो क्लिप तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फैंस उनका पीछा करते नज़र आ रहे।

Update: 2022-12-27 12:07 GMT

Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna Video: सोशल मीडिया पर पर इस समय एक वीडियो क्लिप तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फैंस उनका पीछा करते नज़र आ रहे हैं वहीँ एक्ट्रेस का जवाब आपका दिल जीत लेगा।

फैंस ने किया रश्मिका मंदाना का पीछा

रश्मिका मंदाना अपने फैंस और मीडिया के प्रति अपने बेहद फैमिलियर रवैये के लिए जानी जाती हैं। और एक बार फिर, उन्होंने साबित कर दिया कि वो बहुत 'चिल' है और मोटरसाइकिल से उनकी कार का पीछा करने वाले फैंस के सामने भी वो अपना आपा नहीं खोतीं है। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें एक स्पोर्ट्स बाइक पर दो फैंस एक्ट्रेस की कार का पीछा करते हुए नज़र आ रहे हैं और रश्मिका से बात करने की कोशिश करते हुए देखे जा सकते हैं।

रश्मिका मंदाना ने फैंस को दी हिदायत

जब रश्मिका की कार रुकती है तो दोनों फैन्स उनसे बात करने के लिए पास आने की जद्दोजहद करते नजर आते हैं। आम तौर पर सेलेब्स इस सिचुएशन पर आग बबूला हो जाते हैं लेकिन रश्मिका बाकि सेलेब्स से काफी अलग और प्यारीं हैं। वो फैंस में से एक को हेलमेट पहनने के लिए कहतीं हैं और आगे चली जातीं हैं। उनका ये स्वीट गेस्चर सभी का दिल जीत रहा है। उन्हें टूटी-फूटी तमिल में कहते सुना जा सकता है, "हेलमेट पोटकोंगा।" प्रशंसक जवाब देता है, "ठीक है, अक्का (बहन)।"

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि ये वीडियो तब का है जब एक्ट्रेस वारिसु के ऑडियो लॉन्च से लौट रही थीं। इसके बाद ये क्लिप कई ट्विटर हैंडल पर वायरल हो गई है और रश्मिका के इस रवैये की फैंस काफी तारीफ कर रहे है।

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना ने वेरियस ऑडियो लॉन्च में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, और कोरियोग्राफर जानी के साथ सुपरहिट रंजीतामे गीत के लिए उनका बेहतरीन डांस परफॉरमेंस शाम के मुख्य आकर्षण में से एक था। वामशी पेडपल्ली द्वारा निर्देशित फिल्म, 2023 के पोंगल सप्ताह में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Tags:    

Similar News