Raveena Tandon ने रोड रेज घटना का बताया पूरा सच, जानें एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Raveena Tandon Case Update: बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिस पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-03 10:42 GMT

Raveena Tandon Case Update (Image Credit: Social Media)

Raveena Tandon Case Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वह सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इस वायरल हो रहे वीडियो में अपना बचाव करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि एक्ट्रेस के ड्राइवर पर आरोप लगा कि उस ने लापरवाही से कार चलाते हुए कुछ लोगों को टक्कर मार दी, इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर संग मारपीट भी की थी और बीच बचाव में आई रवीना के साथ भी धक्का मुक्की हुई थी। अब इस घटना के बाद रवीना का इस पर रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

वायरल वीडियो पर क्या है रवीना टंडन का रिएक्शन (Ranveena Tandon Reaction on Car Accident Case)

दरअसल, इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान थे। उन्हें लग रहा था कि रवीना टंडन अब कुछ दिन शूटिंग से दूरी बनाकर रखेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रवीना टंडन इस घटना के तुरंत बाद शूटिंग पर वापस आ गई हैं। इस बीच एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने मीडिया को बताया है कि रवीना का इस मामले में क्या रिएक्शन है। सूत्र ने कहा- ''इस घटना के बाद रवीना टंडन को कुछ दिनों तक घर पर रहने की सलाह दी गई लेकिन एक्ट्रेस ने इसे मानने से इंकार कर दिया। एक्ट्रेस का कहना है कि आज तक उन पर अनप्रोफेशनल होने का टैग नहीं लगा है, क्या आप चाहते है मुझ पर अनप्रोफेशनल पर टैग लग जाए। साथ-साथ एक्ट्रेस को इस घटना को लेकर कोई डर नहीं है और उन्होंने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।''


आखिर क्या था पूरा मामला? (Raveena Tandon Viral Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रवीना के साथ कुछ लोग बहस करते, धक्का- मुक्की करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस पर आरोप लगा रहे हैं की रवीना के ड्राइवर ने एक बुजुर्ग और उसकी फैमिली के साथ मारपीट की है। वायरल वीडियो में रवीना बीच-बचाव करते दिख रही हैं। पीछे किसी महिला की आवाज आती है कि उसकी नाक पर चोट लगी है। कुछ लोग रवीना के ड्राइवर को मारने की बात कर रहे हैं। वहीं, वीडियो एक आदमी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनकी मां को चोट पहुंचाई है। इस बीच कोई रवीना का हाथ पकड़कर खींचता है। रवीना को धक्का देता है, तो वहीं रवीना बीच-बचाव करते दिखती हैं। कोई पुलिस को बुलाने की बात कर रहा है।


दरअसल, इस वीडियो के आखिरी में कथित तौर पर पीड़िता शख्स का बयान देता है। पीड़ित शख्स ने अपना नाम मोहम्मद बताया है। मोहम्मद कहते हैं- ”मैं बांद्रा में रहता हूं। मेरी, मां, बहन और भांजी सब एक रिश्ता देखने गए थे कहीं पर। वहां से आ रहे थे, रवीना टंडन के घर के पास से आ रहे थे, तो उनके ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, उसके बाद जब उसे कहा-तुम क्या कर रहो हो? तो उसने मेरी भांजी को असॉल्ट किया। बहुत मारा।”

इस फिल्म में नजर आएंगी रवीना टंडन (Raveena Tandon Upcoming Movie)

एक्ट्रेस रवीना टंडन इस घटना के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। रवीना टंडन की फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' इस साल के लास्ट में रिलीज हो सकती है।



Tags:    

Similar News