ओह! तो इस वजह से सोनी मैक्स पर बार-बार टेलीकास्ट होती है फिल्म 'सूर्यवंशम'

Update: 2016-12-17 07:30 GMT

 

लखनऊ : टी.वी के सामने बैठ कर चैनल चेंज करते समय हर जगह कुछ नया दिखाई देता है। मगर एक फिल्म ऐसी है जो सोनी मैक्स पर अक्सर नज़र आ ही जाती हैं। समझ तो आप गए ही होंगे की हम किस फिल्म की बात। जी हाँ,सूर्यवंशम। बच्चे से लेकर बूढ़े तक सबकी जुबान पर हीरा ठाकुर, राधा और गौरी का नाम रहता ही है।सोनी मैक्स पर बार बार सूर्यवंशम के टेलीकास्ट होने के चलते सोशल मीडिया पर काफी जोक्स भी वायरल हुए। पर क्या आप जानते हैं इसके पीछे असली वजह क्या है? नहीं ना। आज हम आपको बताएंगे की आखिर क्यों मैक्स पर सूर्यवंशम अक्सर टेलीकास्ट की जाती है।

आगे की स्लाइड में जाने आखिर क्यों मैक्स पर बार-बार आती है फिल्म 'सूर्यवंशम' ...

सूर्यवंशम बॉलीवुड की एक लौती फिल्म है जिसने सबसे ज़्यादा बार टेलीकास्ट होने का रिकॉर्ड बनाया है। सोनी मैक्स पर ये फिल्म अक्सर दिखाई देती है। यही वजह है की फिल्म का एक-एक डायलॉग और सीन सबको याद है। सोनी पर इस फिल्म के बार-बार टेलीकास्ट होने की वजह सामने आ गई है।सोनी मैक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली शर्मा हैं। वैशाली के मुताबिक, सोनी मैक्स ने फिल्म सूर्यवंशम के राइट्स को 100 साल के लिए खरीद लिया है। अब ऐसे में, जब राइट्स खरीदने में इतना पैसा लगाया है तो फिल्म तो दिखाई ही जाएगी।

एक साथ आए थे फिल्म 'सूर्यवंशम' और चैनल 'सेट मैक्स'

बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि फिल्म 'सूर्यवंशम' और 'सेट मैक्स' चैनल की लॉन्चिंग सेम ईयर में हुई थी। यानी 21 मई 1999 में जब फिल्म रिलीज़ हुई थी तब उसी के आस पास सोनी मैक्स को लांच किया गया था।

सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

सेट मैक्स जो की अब 'सोनी मैक्स' बन चूका है ,पर बार बार सूर्यवंशम के आने से सोशल मीडिया पर भी काफी जोक्स वायरल हुए। ये जोक्स लोगों को काफी पसंद आए।क्योंकि हक़ीक़त यही थी कि लोग एक ही फिल्म बार बार देख कर बोर हो चुके थे।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें सूर्यवंशम फिल्म पर बने कुछ फनी जोक्स ...

Similar News