Loveyapa Movie : जुनैद खान व खुशी कपूर की तमिल रीमेक फिल्म लवयापा जानिए कब होगी रिलीज

Loveyapa Movie Release Date: आमिर खान के बेटे जुनैद खान व श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की फिल्म का आज टाइटल घोषित, फिल्म का नाम Loveyapa रखा गया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-06-01 17:50 IST

Junaid Khan & Khushi Kapoor Loveyapa Movie

Junaid Khan & Khushi Kapoor Loveyapa Movie: आमिर खान (Aamir Khan) के शहजादे जुनैद खान इस समय अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। खबरे ये भी आ रही हैं कि आमिर खान के बेटे Junaid Khan ने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं। लेकिन अभी तक उनकी फिल्मों को लेकर किसी प्रकार का अपडेट सामने नहीं आया था। लेकिन अब जाकर खबरें आ रही हैं कि आमिर खान के बेटे Junaid Khan श्रीदेवी की छोटी बेटी यानि Khushi Kapoor के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। और ये एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक होगा, तमिल में इस फिल्म को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। और ये एक लवस्टोरी पर आधारित फिल्म हैं। चलिए जानते हैं कि जुनैद खान (Junaid Khan)व खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फिल्म Loveyapa कबतक रिलीज होगी व इस फिल्म के बारे में अन्य जानकारी

जुनैद खान व खुशी कपूर की फिल्म का नाम लवयापा (Junaid Khan & Khushi Kapoor Loveyapa Movie)-

आमिर खान (Aamir Khan) का सपना था कि वो श्रीदेवा (Shreedevi) के साथ फिल्म बनाए, जिसके लिए उन्होंने स्क्रिप्ट भी लिख ली थी। लेकिन उनका ये सपना साकार नहीं हुआ और ये एक सपना ही रह गया। अब जाकर आमिर खान के शाहजादे यानि Junaid Khan जोकि अक्सर अपनी सिंपलसिटी की वजह से जाने जाते हैं उनका ये सपना पूरा करने जा रहे हैं और श्रीदेवी की बेटी Khushi Kapoor के साथ एक तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक में रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन आमिर के सबसे भरोसेमंद निर्देशक बेहद प्रतिभाशाली अद्वैत चंदन करेंगे। बता दे कि इस फिल्म का Title Loveyapa रखा गया है। बता दे कि ये फिल्म 2022 में हिट रही तमिल फिल्म Love Today की हिंदी रीमेक होगी। जिसे प्रदीप रंगनाथन द्वारा निर्देशित किया गया था और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया था। जिसमें कल्पथी एस. अघोरम. कल्पथी एस. गणेशव कल्पथी एस. सुरेश शामिल थे। तो वहीं जुनैद खान व खुशी कपूर की फिल्म का निर्माण सृष्टि बहन व फैंटम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है. यह प्रतिष्ठित बैनर जिसने क्वीन, मसान व उड़ता पंजाब जैसी फिल्में बनाई थी।

जुनैद खान व खुशी कपूर की फिल्म लवयापा कब रिलीज होगी (Junaid Khan Khushi Kapoor Loveyapa Movie Release Date)-

बता दे कि जुनैद खान (Junaid Khan) व खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की फिल्म Loveyapa की शूटिंग 27 मई से मुंबई में शुरू हो चुकी है। मानसून के मौसम के आने से पहले दो और सप्ताह के लिए आउटडोर शूटिंग की योजना बनाई गई है। यदि हम जुनैद खान व खुशी कपूर की फिल्म Loveyapa के रिलीज डेट के बारे में बात करें तो मेकर्स ने इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन इतना कह सकते हैं कि फिल्म 2025 तक रिलीज (Loveyapa Kab Release Hogi)  हो सकती है। 

Tags:    

Similar News