Niti Taylor Divorce: क्या नीति टेलर का होने वाला है तलाक, कौन हैं नीति टेलर के पति

Niti Taylor Husband Name: कैसी ये यारियाँ एक्ट्रेस Niti Taylor की चार साल पहले शादी हुई थी, अब उनकी तलाक की खबरें आ रही हैं, जानिए कौन हैं नीति टेलर के पति

Update:2024-06-01 15:00 IST

Niti Taylor Divorce News

Niti Taylor Divorce News: कैसी ये यारियां शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस Niti Taylor की तलाक की खबरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसके पीछे की वजह हैं नीति टेलर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने शादी की सारी तस्वीरों को हटा दिया है। और इसके साथ ही नीति टेलर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का सरनेम भी रिमूव कर दिया है। नीति टेलर ने चार साल पहले यानि 2020 में बहुत धूम-धाम से शादी की थी। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि Niti Taylor की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। चलिए जानते हैं कौन हैं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर के पति और क्या करते हैं वो 

एक्ट्रेस नीति टेलर के पति कौन हैं (Niti Taylor Husband)-


कैसी ये यारियां एक्ट्रेस Niti Taylor ने 2020 में अचानक से शादी करके सबको सरप्राइज कर दिया था। क्योंकि कैसी ये यारियां में Niti Taylor और Parth Samantha की जोड़ी दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते थे। नीति और पार्थ के फैंस चाहते थे कि दोनों रियल लाइफ पार्टनर भी बने। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, नीति टेलर ने अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा (Niti Taylor Husband) संग शादी कर ली। जिसके बाद नीति और पार्थ के फैंस का दिल टूट गया। बता दे कि नीति टेलर के पति परीक्षित बावा एक आर्मी ऑफिसर हैं। 

क्या नीति टेलर पति संग ले रही तलाक (Niti Taylor Divorce News)-

कई सारे टीवी शो करने वाली एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दे कि नीति टेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। लेकिन अभी हालहि नीति टेलर के इंस्टाग्राम एकाउंट (Niti Taylor Instagram) पर उनके नाम के आगे उनके पति का सरनेम हटा देख सबने ये आशंका लगाना शुरू कर दिया कि नीति टेलर और उनके पति के बीच सबकुछ सहीं नहीं है। यही नहीं नीति टेलर ने अपने पति परीक्षित वाबा को अनफॉलो भी कर दिया है। 

तो वहीं नीति टेलर के पति ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट (Niti Taylor Instagram) डिलीट कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट एक्टिव कर लिया। इसके अलावा नीति टेलर ने अपनी शादी की भी तस्वीरें व वीडियोज भी इंस्टाग्राम (Niti Taylor Marriage Pic) से डिलीट कर दी। इन सबकों देखते हुए यही लग रहा है कि नीति की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां आ गई हैं। 

Tags:    

Similar News