Singham Again के सेट पर धूं-धूं कर जली कार, सीन देख कांप जाएगी रूह

Singham Again:रोहित शेट्टी ने "सिंघम अगेन" के सेट से शूटिंग की कुछ झलकियां दिखाई हैं, जो यकीनन आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-14 15:56 GMT

Singham Again (Photo- Social  Media)

Singham Again: एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक तरफ जहां अपनी डेब्यू वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, वहीं दूसरी ओर वह अपनी आने वाली मच अवेटेड फिल्म "सिंघम अगेन" की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहें हैं। हाल ही में उन्होंने "सिंघम अगेन" के सेट से शूटिंग की कुछ झलकियां दिखाई हैं, जो यकीनन आपके रोंगटे खड़े कर देंगी।

रोहित शेट्टी ने दी मकर संक्रान्ति की शुभकामनाएं

रोहित शेट्टी का नाम जब भी लिया जाता है तो एक्शन का नाम खुद ब खुद दिमाग में आ जाता है। जी हां!! क्योंकि रोहित शेट्टी की फिल्मों में इतने धमाकेदार एक्शन होते हैं कि दर्शक कुर्सियों पर बिना हिले, सिर्फ स्क्रीन पर ही नजरें गड़ाए एक्शन सीन को ही देखते रहते हैं। फिलहाल बता दें कि रोहित शेट्टी ने मकर संक्रान्ति के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ ही उन्होंने अपने चाहने वालों को मकर संक्रान्ति की शुभकामनाएं दी हैं।


सिंघम अगेन का शूटिंग वीडियो उड़ा देगा होश

रोहित शेट्टी ने मकर संक्रान्ति की शुभकामनाएं देते हुए जो वीडियो शेयर किया है, वह वीडियो "सिंघम अगेन" की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डायरेक्टर साहब गाडियां उड़ाते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो के साथ ही रोहित शेट्टी ने बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, "हैप्पी मकर संक्रान्ति! आप लोग पतंग उड़ाइए, और मैं......आई लव माई जॉब...एक्शन....नाइट शूट....हैदराबाद...सिंघम अगेन।" रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से शूटिंग की जो झलक शेयर की है, वह बहुत ही खतरनाक है, इस वीडियो को देख ही साफ हो जाता है कि "सिंघम अगेन"से कितना खतरनाक एक्शन होने वाला है।

इन सितारों से सजी है "सिंघम अगेन" की कास्ट

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म "सिंघम अगेन" में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, करीना कपूर जैसे कलाकार हैं। फिल्म में दोगुना एक्शन होने वाला है। बताते चलें कि फिल्म से अबतक सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया जा चुका है, जो बेहद ही जबरदस्त थे। टाइगर, अक्षय, अजय, दीपिका, रणवीर और करीना कपूर खान के फर्स्ट लुक पोस्टर को ऑडियंस द्वारा खूब प्यार मिला और अब उम्मीद है कि फिल्म को भी दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलेगा। रोहित शेट्टी की ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म की भिड़त बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म "पुष्पा 2" से होने वाली है। 

Tags:    

Similar News