राम चरण की पत्नी उपासना हुई कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म RRR से पूरी दुनिया पर छाह जाने वाले सुपरस्टार Ram Charan की पत्नी से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल उनकी पत्नी उपासना कोरोना संक्रमित हो गयी हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-11 14:37 GMT

Ram Charan Wife Corona Positive (Image Credit-Social Media)

South Superstar Ram Charan Wife Corona Positive: फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की सफलता के बाद से साउथ के सुपरस्टार राम चरण (South Super Star Ram Charan) हिंदी सिनेमा में भी अपनी पकड़ मज़बूत करने में कामयाब हो गयें हैं। फिल्म रिलीज़ होने से पहले से वो सुर्ख़ियों में थे और लगातार हिंदी ऑडियंस में उनका क्रेज भी बढ़ता जा रहा था। इतना ही नहीं दर्शकों को उनकी प्रोफ़ेशनल लाइफ से जुड़े सभी पहलुओं को जानने की जहाँ उत्सुकता है वहीँ वो उनकी निजी ज़िन्दगी से जुडी बातों को भी जानना चाहते हैं। ऐसे में अब उनकी वाइफ उपासना (Ram Charan Wife Upasna) से जुडी एक अहम् खबर आ रही है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। राम चरण की पत्नी उपासना (Upasna) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव (Ram Charan Wife Corona Positive)हो गयी हैं।

राम चरण की पत्नी उपासना के जानकारी देने के बाद से ही उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो गया है। फैंस उनकी सलामती की और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फिलहाल उपासना ने ये भी जानकारी दी है कि वो बिलकुल ठीक महसूस कर रहीं हैं। उपासना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर कर के सभी को इसकी जानकारी दी है जिसके बाद से ही लोगों के कमैंट्स की बाढ़ सी आ गयी है। उन्होंने जानकारी दी है कि वो पिछले हफ्ते कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं। उन्होंने ये भी बताया कि अब वो इससे ठीक ज़रूर हो गयी हैं लेकिन काफी डरी हुईं हैं। फिलहाल उनके फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि वो अब काम पर भी वापस लौट रहीं हैं।


Ram Charan with his Wife Upasana Kamineni (Image Credit-Social Media)

 राम चरण की पत्नी उपासना ने अपने पोस्ट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है,"रिकवर्ड एंड रेडी टू रॉक एंड रोल-रेस्ट ब्रेक्स के साथ। आप सभी को बता दूँ पिछले हफ्ते मैं कोविड से संक्रमित हो गई थी। मुझे बहुत हल्के लक्षण दिखाई दिए थे, क्योंकि मैंने वैक्सीन लगवाई हुई थी। डॉक्टरों ने मुझे केवल पेरासिटामोल और विटामिन दिए थे पर कोविड के इस अटैक के बाद से मैं काफी डरा हुआ महसूस कर रही हूं। इसके साथ ही इसने मेरी एनर्जी को भी प्रभावित किया है । लेकिन कोविड के बाद अब मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत होने की जरूरत है, ताकि इसके दुष्प्रभाव मुझे प्रभावित न करें। यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि कोविड पूरी तरह वापस आ रहा है या नहीं लेकिन सुरक्षित रहना ही बेहतर है। सुरक्षा के साथ ही जीवन को पूरी तरह से जीना है। मैंने अपना टेस्ट सिर्फ इसलिए कराया था, क्योंकि मैं चेन्नई में अपने दादा-दादी से मिलने के लिए जा रही थी। अगर नहीं कराती तो मुझे इसका पता कभी नहीं चलता।"

आपको बता दें कि राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) एक इंटरप्रिन्योर है और साथ ही साथ वो हेल्थ एंड वेलनेस की उपाध्यक्ष भी हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। साथ ही अगर बात करें राम चरण की तो वो विजाग में निर्देशक शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिलहाल इसे RC15 कहा जा रहा है। फिल्म में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

Tags:    

Similar News