बॉलीवुड पर आफत: अब दिलीप कुमार पहुंचे अस्पताल, दुआओं का दौर जारी

सायरा बानो ने अब हाल ही में दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार इन दिनों काफी कमजोर हो चुके हैं। उनकी इम्यूनिटी भी बेहद कम हो गई है।

Update: 2020-12-07 05:30 GMT
मैं यह सब दवाब में नहीं, बल्कि दिलीप साहब के प्यार में करती हूं। मुझे तारीफ नहीं चाहिए। उनका साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वह मेरी सांस हैं।

मुंबईः सायरा बानो पति दिलीप कुमार का बहुत ध्यान रखती हैं। हर मुसीबत में वह उनके साथ खड़ी रहती हैं। हाल ही में सायरा बानो ने दिलीप कुमार का हैल्थ अपडेट दिया है। सायरा ने कहा कि दिलीप कुमार कमजोर हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है। सायरा ने इस दौरान यह भी कहा कि वह इसलिए उनका ध्यान नहीं रखतीं कि उन पर दबाव है, वह तो प्यार में उनका ध्यान रखती हैं।

प्यार की मिसाल

बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल्स सायरा बानो और दिलीप कुमार, जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। दोनों की शादी को 54 साल हो चुके हैं और आज भी दोनों एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं। दोनों के प्यार में आज भी कोई कमी नहीं दिखती है। पिछले कई सालों से दिलीप कुमार की तबियत ठीक नहीं है, ऐसे में सायरा बानो कई सालों से दिलीप कुमार के साथ ढ़ाल की तरह है।

यह पढ़ें..टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित

इम्यूनिटी भी बेहद कम

सायरा बानो ने अब हाल ही में दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि दिलीप कुमार इन दिनों काफी कमजोर हो चुके हैं। उनकी इम्यूनिटी भी बेहद कम हो गई है।

 

तारीफ के लिए नहीं साथ के लिए...

सायरा बानो ने कहा, 'मेरा यह मकसद बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी तारीफ करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं। वह इन दिनों काफी कमजोर हैं, उनकी इम्यूनिटी भी कम है। कई बार वह हॉल तक आते भी हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं। उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें।

वह आगे कहती हैं, 'मैं यह सब दवाब में नहीं, बल्कि दिलीप साहब के प्यार में करती हूं। मुझे तारीफ नहीं चाहिए। उनका साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वह मेरी सांस हैं।

यह पढ़ें...सावधान चीन-पाकिस्तान: अब भारत के पास मैरीटाइम थियेटर कमान, खत्म होगा दुश्मन

भाईयो को खो दिया

बता दें इसी साल दिलीप कुमार के 2 भाइयों का निधन हो गया था। सायरा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 11 अक्टूबर हमेशा मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन रहा है। इस दिन दिलीप कुमार साहब ने मुझसे शादी कर मेरा सपना पूरा कर लिया था। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।'उन्होंने कहा था, 'कोविड 19 से कई लोगों की जान गई है। हम अपने दोस्त, परिवार वालों से अनुरोध करते हैं कि आप सभी एक-दूसरे के लिए दुआ करें। भगवान हम सभी की रक्षा करें

Tags:    

Similar News