×

टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित

दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बातचीत में युवराज ने बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 5:03 AM GMT
टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित
X
टीवी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी दिव्या की दोस्त थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर उनके निधन पर दुख जताया है।

मुंबई: इस वक्त की बड़ी खबर मायानगरी मुंबई से आ रही है। यहां सोमवार की सुबह टीवी इंडस्ट्री को जोरदार झटका लगा है। खबर है कि पिछले कुछ दिन से वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है।

दिव्या भटनागर ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने के बाद अपनी टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी।

उन्हें कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस हुआ था। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Divya टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्टर को आया अटैक: निधन से इंडस्ट्री में हड़कंप, सैंकड़ों फिल्मों में किया काम

ऑक्सीजन लेवल कम होने पर वेंटिलेटर पर रखा गया था

बताया जा रहा है कि उन्हें निमोनिया भी हुआ था। उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। ऑक्सीजन लेवल कम होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

जहां पर कई दिनों तक वे जिन्दगी और मौत से जंग लड़ती रही और आखिरकार वह ये जंग हार गई। उन्होंने 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

उनके निधन की खबर मिलने के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके साथ काम करने वाले और उन्हें करीब से जानने वाले टीवी कलाकार लगातार सोश्ल मीडिया में पोस्ट कर उनके निधन पर दुख जता रहे हैं।

टीवी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी दिव्या की दोस्त थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी।

मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं। तू बेंइतेहां दर्द में थी। लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है। मैं तुझे मिस करुंगी दिवु।

और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे। बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी। भगवान तेरी आत्मा को शांति दे। जहां भी है तू अभी बस खुश रह। तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त।''

पौरशपुर का टीजर जारी: आते ही सोशल मीडिया पर छाया, अभी देखें Video

Divya टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित (फोटो: सोशल मीडिया)

दिव्या के दोस्त ने निधन की खबर की पुष्टि की

बताते चलें कि देवोलीना के पोस्ट के अलावा दिव्या भटनागर के दोस्त युवराज रघुवंशी ने भी एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बातचीत में युवराज ने बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है। दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं। ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

आदिपुरुष मूवी पर मचा घमासान, बीजेपी नेता की चेतावनी के बाद सैफ ने मांगी माफी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story