Bajrangi Bhaijaan's Munni: ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब हो गयी है बड़ी, ख़ूबसूरती में देतीं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसस को मात!

Bajrangi Bhaijaan's Munni: सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में बच्ची का किरदार निभाने वाली मुन्नी अब छोटी बची नहीं रही है बल्कि वो काफी खूबसूरत नज़र आने लगीं हैं।देखिये तस्वीरें।

Update: 2023-02-24 04:36 GMT

Harshali Malhotra (Image Credit-Social Media)

Bajrangi Bhaijaan Munni aka Harshali Malhotra: सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ तो याद होगी ही आपको ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के अलावा किसी की सबसे ज़्यादा चर्चा हुई थी तो वो थी फिल्म में एक छोटी बच्ची। जिसकी भूमिका निभाई थी हर्षाली मलहोत्रा ने। फिल्म के बाद से ही हर्षाली ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। वहीँ आज वो काफी बड़ी हो गईं हैं और बेहद खूबसूरत नज़र आतीं हैं। तस्वीरों में देखिये बजरंगी भाईजान की मुन्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें।

बजरंगी भाईजान की मुन्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान लोगों को खूब पसंद आई थी वहीँ मुन्नी के रोल में हर्षाली मल्होत्रा की मासूमियत ने भी सभी का दिल जीत लिया था। आज फिल्म में छोटी बच्ची का किरदार निभाने वाली मुन्नी अब छोटी बची नहीं रही है बल्कि 8 साल बाद वो काफी खूबसूरत नज़र आने लगीं हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी बजरंगी भाईजान में जहाँ हर्षाली को खूब सराहना मिली वहीँ इस फिल्म के बाद से वो कहीं नज़र भी नहीं आईं। लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिये वो अपने फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं। और अपनी तस्वीर और वीडियो भी उनके साथ शेयर करती रहतीं हैं।

फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब 15-16 साल की हो चुकी है। वहीँ हर्षाली ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो पूल में पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं।

Harshali Malhotra (Image Credit-Social Media)

 हर्षाली जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करतीं हैं उनके फैंस कमैंट्स की झड़ी लगा देते हैं वही एक बार फिर ऐसा ही हुआ जब उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट की तो एक फैन ने लिखा,‘आपकी ये फोटोज बहुत प्यारी हैं दूसरे ने लिखा, ‘मुन्नी बहुत खूब।' एक और यूजर ने लिखा, ‘हर्षाली आप हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं।'

Harshali Malhotra (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि हर्षाली मल्होत्रा भले ही बजरंगी भाईजान के बाद किसी फिल्म में नज़र न आईं हों लेकिन उन्होंने टेलीविज़न ज़रूर किया।

Harshali Malhotra (Image Credit-Social Media)

 जहाँ वो सीरियल ‘कुबूल है’ में छोटी जोया के रोल में दिखीं थीं। वहीँ वो लौट आओ तृषा और सावधान इंडिया में भी काम कर चुकीं हैं। 

Tags:    

Similar News