अब इस एक्टर को हुआ कोरोना, पत्नी भी संक्रमित, सलमान खान से है कनेक्शन

फिल्म लवयात्री में काम कर चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रतीक की वाइफ भामिनी ओजा और उनके भाई पुनीत भी इस वायरस के संक्रमित पाए गए हैं।

Update: 2020-07-19 15:10 GMT

मुंबई: फिल्म लवयात्री में काम कर चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रतीक की वाइफ भामिनी ओजा और उनके भाई पुनीत भी इस वायरस के संक्रमित पाए गए हैं।

यह पढ़ें...काबिले तारीफ: लॉक डाउन में गणित के स्टूडेंट ने लिखी सिंधु सभ्यता पर किताब

प्रतीक कई गुजराती हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें बे यार, रॉन्ग साइड राजू, लव नी भवाई जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा वे कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया हैं जिनमें सलमान खान का प्रोजेक्ट लवयात्री हैं।

प्रतीक ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि वे अपनी पत्नी के साथ घर पर क्वरानटीन हैं वही उनके भाई पुनीत अस्पताल में भर्ती है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि हमने एक परिवार के तौर पर पॉजिटिव रहना काफी गंभीरता से ले लिया है और हमने कोरोना को लेकर भी कोई भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं और मेरी पत्नी घर पर ही हैं वही मेरे भाई अस्पताल में भर्ती हैं। हम सभी अपने परिवार और फ्रेंड्स की दुआओं और सपोर्ट के सहारे कोरोना वायरस के खिलाफ एक जंग लड़ रहे हैं।



यह पढ़ें...लखनऊ के 4 थाना क्षेत्रों में कल से 24 जुलाई तक लॉकडाउन, डीएम ने जारी किया आदेश

एक दोस्त के ट्वीट के जवाब में बीजेपी नेता किरीत सौम्या का भी शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मुश्किल दौर में उनकी मदद की। सौम्या ने बताया था कि वे उन डॉक्टर्स के साथ संपर्क में हैं जो पुनीत का इलाज कर रहे हैं और इन डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे।

बता दें कि प्रतीक हंसल मेहता की सीरीज स्कैम 1992 में नजर आएंगे। इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बिग बी, अभिषेक बच्चन, जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News