Salman Khan के पनवेल फार्म हाउस पर फिर हुआ कांड, जानें पूरा मामला

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-03 04:16 GMT

Salman Khan News (Image Credit: Social Media)

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में है। इस वक्त उनके फैंस उन्हें लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं। जाहिर है पिछले दिनों सलमान खान के घर के बाहर जो फायरिंग हुई है, उसके बाद से उनके दोस्त, परिवार और फैंस काफी ज्यादा डर गए हैं। वहीं, हाल ही में पुलिस ने फिर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जो सलमान खान को जान से मारने की प्लानिंग बना रहे थे। अब इस बीच एक्टर को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस से पुलिस ने एक लड़की को गिरफ्तार किया है। आइए आपको बताते हैं आखिर ये पूरा मामला है क्या?

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस पर पहुंची पुलिस (Salman Khan Panvel Farm House Latest News)

यह तो सभी जानते हैं Salman Khan Fans उनसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन उनके एक फैन को हाल-फिलहाल में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा जब वह एक्टर से मिलने उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर पहुंचा। दरअसल, एक्टर की ये फैन एक लड़की है जो उनसे शादी करना चाहती थी। खबरों की मानें, तो सलमान खान की ये फैन उनसे शादी करने के लिए दिल्ली से पनवेल पहुंची थी।


पुलिस ने लड़की को किया गिरफ्तार (Salman Khan Panvel Farm House Controversy)

पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है, जिसके बाद लड़की ने बताया है कि वह एक्टर से मिलना चाहती थी, लेकिन Salman Khan Farm House पर नहीं थे और आसपास हंगामा होने के बाद गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दे दी। लड़की को फिलहाल काउंसलिंग के लिए सील नाम की एनजीओ में भेजा गया है। लड़की के पेरेंट्स को जानकारी दे दी गई है। इस बात से लड़की के पेरेंट्स काफी ज्यादा हैरान हैं। बता दें कि ये घटना 22 मई की है, जिसकी जानकारी अब सामने आई है।


लड़की ने कबूल की अपनी गलती (Salman Khan Latest News)

लड़की ने 8 दिनों तक काउंसलिंग में रहने के बाद अपनी गलती कबूल की है। लड़की ने SEAL को बताया कि उसे अपनी गलती का ऐहसास हो गया कि वह उनसे शादी नहीं कर सकती है। वह अपनी लाइफ जी रहे हैं और जैसा वह फिल्मों में करते हैं वैसे नहीं हैं।


बता दें कि सलमान खान को पिछले काफी समय से लॉरेंस बिश्नोई के सदस्यों से खतरा बना हुआ है। अप्रैल महीने में एक्टर के घर के बाहर कुछ अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की थी। जिसकी जांच में पुलिस अभी भी लगी हुई है। पुलिस इस मामले में लगातार आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है।

Tags:    

Similar News