सलमान ने एक बार फिर दिल दिया ऐश्वर्या राय को, क्यों किया वायरल फोटो को क्राप

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म हम दिल दे चुके हैं की पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऐश्वर्या राय भी नजर आ रही हैं। जानिए क्यों सलमान खान ने शेयर की हम दिल दे चुके सनम की फोटो...

Update: 2019-05-19 05:04 GMT

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में संजय लीला भंसाली की भतीजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को लॉन्च कर रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने शरमिन की बचपन की फोटो शेयर की है। ये फोटो सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके हैं सनम के सेट पर नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शरमिन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में शरमिन अपने चाचा संजय लीला भंसाली को केक खिला रही हैं। इस दौरान सलमान खान शरमिन के साथ हैं।सलमान खान इस फोटो में ब्लैक कलर के कुर्ता में नजर आ रहे हैं।

यह भी देखें... मिस्टर बजाज की एंट्री होगी अब कसौटी जिंदगी में, कौन है प्रेरणा का मिस्टर बजाज

सलमान खान ने फोटो के साथ लिखा- छोटी शरमीन को बड़े पर्दे पर अब चमकते हुए देखना है। फिल्म में उनके इस नए सफर के लिए उन्हें ढेर सारा प्यार और बेस्ट ऑफ लक। सलमान खान ने इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है।

फोटो में हैं ऐश्वर्या राय?

सलमान खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो में एक लड़की की फोटो क्रॉप की हुई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये लड़की सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय हैं। क्रॉप की गई इस फोटो में लड़की की ड्रेस और चूड़ियां ऐश्वर्या राय के हम दिल दे चुके सनम के लुक से मैच कर रही है।

ऐश का ये लुक आंखों की गुस्ताखी गाने से है। इसके अलावा सलमान खान ने भी वही कुर्ता पहना है जो उन्होंने हम दिल दे चुके सनम के गाने आंखों की गुस्ताखी में पहना था। ऐसे में ये फोटो इस गाने की शूटिंग से पहले ये बाद का हो सकता है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

मलाल में द‍िखाया जाएगा कि किस तरह मुंबई में गैर मराठियों के साथ समस्‍याएं आती हैं। फ‍िल्‍म में मीजान एक मराठी है और शरमिन गैर मराठी, पहले दोनों बात बात पर उलझते हैं और फ‍िर दोनों में प्‍यार हो जाता है। मंगेश हडावले के न‍िर्देशन में बनने वाली यह फ‍िल्‍म 28 जून 2019 को रिलीज होने जा रही है।

यह भी देखें... गोरखपुर: ड्यूटी के दौरान तबियत बिगड़ने से पीठासीन अधिकारी की मौत

ऐश्वर्या राय और सलमान खान का प्यार हम दिल दे चुके हैं सनम के दौरान शुरू हुआ था। सलमान से ब्रेकअप के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था- सलमान ने मेरे साथ कई बार मार-पीट की। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मुझे कोई चोट नहीं आई। ऐश्वर्या कहती हैं कि जब मैं सलमान का फोन नहीं उठाती तो वह खुद को चोट पहुंचाता था।

Tags:    

Similar News