Divorce Controversy: शोएब के साथ तलाक की अफवाहों के बीच सानिया ने शेयर किया पोस्ट, पढ़कर फैंस हो गए कंफ्यूज

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: शोएब मलिक के साथ अपने तलाक की खबरों के बीच, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक और सीक्रेट पोस्ट शेयर किया है।

Update: 2022-11-25 15:17 GMT

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce (Image Credit-Social Media)

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: शोएब मलिक के साथ अपने तलाक की खबरों के बीच, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक और सीक्रेट पोस्ट शेयर किया है जिसने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। आइये जानते हैं ऐसा क्या लिखा सानिया ने अपनी इस पोस्ट में।

सानिया मिर्जा का सीक्रेट पोस्ट (Sania Mirza Post)

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की शादी के खत्म होने की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। हालांकि इस मामले पर अभी तक न तो सानिया और न ही शोएब ने खुलकर बात की है, लेकिन कुछ दिनों पहले उनके अलग होने की अफवाहें उड़ी थीं। वहीँ सानिया मिर्जा के सोशल मीडिया पोस्ट 'टूटे हुए दिल' और 'मोमेंट्स' के बारे में जो उन्हें 'सबसे कठिन दिनों' से गुज़ारते हैं, ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया था। अब सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक और सीक्रेट पोस्ट शेयर किया है।

सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद से तब प्यार करने को कहा जब 'दिल सबसे भारी हो' साथ ही खुद को ब्रेक देने के बारे में एक इमोशनल कविता भी शेयर की है। "आप इंसान हैं, प्रकाश और अंधेरे से बने हैं। थोड़ा नाजुक होने की अनुमति देने के लिए खुद को पर्याप्त प्यार करें।

Sania Mirza's Post (Image Credit-Social Media)

 सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर उनके लिए शोएब मलिक का पोस्ट

कुछ दिनों पहले सानिया मिर्जा ने अपना जन्मदिन मनाया और शोएब मलिक ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। शोएब ने लिखा, "आपको जन्मदिन मुबारक हो @mirzasaniar। आपके बहुत स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना! एन्जॉय योर डे … ।" हाल ही में ये भी एलान किया गया था कि सानिया और शोएब 'द मिर्जा मलिक शो' नाम के एक रियलिटी शो में एक साथ दिखाई देंगे। शो की घोषणा ने दोनों के फैंस को कंफ्यूज कर दिया है।

इस बीच, शोएब के एक दोस्त, जो पाकिस्तान में उनकी मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थे, ने इनसाइड स्पोर्ट को बताया, "हां, अब उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वो दोनों अलग हो गए हैं।"

सानिया मिर्जा का पुराना पोस्ट

कुछ हफ्ते पहले सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, 'टूटे दिल कहां जाते हैं। अल्लाह को खोजने के लिए। सानिया ने अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की, और पोस्ट का कैप्शन दिया, "वो पल जो मुझे सबसे कठिन दिनों से गुज़ारते हैं।"

गौरतलब है कि सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक 12 अप्रैल, 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने अक्टूबर 2018 में अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का वेलकम किया।

Tags:    

Similar News