कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए संजय दत्त, फैंस से की ये अपील

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। मंगलवार को संजय दत्त अपना इलाज कराने के किए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

Update: 2020-08-18 17:54 GMT
कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए संजय दत्त, फैंस से की ये अपील

मुबंई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। मंगलवार को संजय दत्त अपना इलाज कराने के किए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुका है जिसका इलाज उन्होंने शुरू कर दिया है। इससे पहले संजय दत्त शनिवार यानि 15 अगस्त को टेस्ट कराने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

संजय दत्त करीब शाम 7.00 बजे बांद्रा के इम्पीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल में भर्ती होने के लिए रवाना हुए। उनके साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनकी दोनों बहनें- प्रिया दत्त, नम्रता दत्त भी नजर आईं। इसके अलावा संजय दत्त के साथ कुछ करीबी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…खुशखबरी: 3 वैक्सीन भारत के पास, एक का शुरू होने जा रहा थर्ड फेज ट्रायल

अस्पताल जाते वक्त संजय दत्त काफी शांत थे। उन्होंने विक्टरी का साइन दिखाते हुए कहा कि मेरे लिए दुआ करें सभी। इस दौरान पत्नी मान्यता भावुक और परेशान दिखीं।

अस्पताल जाते संजय दत्त

यह भी पढ़ें…कर्मचारियों पर बड़ा फैसला, बंद होने जा रही देश की ये सरकारी कंपनी

बताया जा रहा है कि संजय दत्त अपना इलाज कराने‌ के लिए अमेरिका जाना चाहते हैं, अगर अमेरिका में इलाज कराने की इजाजत नहीं मिलती है तो वो सिंगापुर इलाज के लिए जा सकते हैं।

मुंबई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के नाते संजय दत्त को अमेरिका जाने की इजाजत हो सकता है न मिले।

यह भी पढ़ें…कोरोना संकट: MSME के भविष्य को बदलने में सूचना प्रौद्योगिकी की भूमिका पर चर्चा

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया घोषणा की थी वे अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने बच्चों की चिंता सता रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News