आ रही सपना धमाल मचाने, चटक मटक पर झूम रहा पूरा देश

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है और इसपर खूब कमेंट भी आ रहे हैं। कमेंट्स में सिंगर रेणुका पंवार की आवाज की तारीफ की जा रही है, तो वहीं सपना की भी तारीफ हो रही है।

Update: 2020-12-22 06:59 GMT
आ रही सपना धमाल मचाने, चटक मटक पर झूम रहा पूरा देश (PC: social media)

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मम्मी बनने के बाद उनका नया हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुआ है। सांग का नाम 'चटक मटक ' है। सॉन्ग में सपना हरियाणवी लुक्स में दिख रही हैं और उनके इस दमदार अंदाज को सब काफी पसंद कर रहे है। इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर काफी धूम मचा रखी है।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन के नाम पर फ्रॉड: बुकिंग के लिए मांग रहे डिटेल, हो जाएं सभी सावधान

इस नए हरियाणवी गाने को सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है। गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं, जिसको म्यूजिक गुलशन म्यूजिक ने दिया है। सॉन्ग में सपना के गजब के ठुमके देखे जा सकते हैं।

Full View

सॉन्ग को अब तक 2,291,235 व्यूज मिल चुके हैं

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है और इसपर खूब कमेंट भी आ रहे हैं। कमेंट्स में सिंगर रेणुका पंवार की आवाज की तारीफ की जा रही है, तो वहीं सपना की भी तारीफ हो रही है। फिलहाल इस सॉन्ग को अब तक 2,291,235 व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:हजारों कर्मचारी बर्बाद: बस कुछ दिनों में आएगा भूचाल, लगेगा नौकरी वालों को झटका

4 अक्टूबर को सपना मां बनी हैं

सपना कलर्स के शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं, जिसके बाद ही उनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में काफी बढ़ गयी है। आपको बता दें कि 4 अक्टूबर को सपना मां बनी हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News