शाहरुख का सनी देओल को धोखा, अब साथ काम न करने की खाई कसम

Update: 2018-07-26 06:42 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल पिछले तीन दशक से अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स के साथ काम करते हुए कई हिट फिल्में दी है लेकिन एक डायरेक्टर और एक्टर ने सनी देओल को ऐसा धोखा दिया था जिसके बाद उन्होंने ने गुस्से अपनी जींस तक फाड़ दी थी और भविष्य में कभी उनके साथ काम ना करने की कसम भी खाई थी जिस पर वो आज भी कायम है।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: अब ‘कुल्फी कुमार बाजेवाल’ में कैमियो करेगा ये एक्टर

एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी पाजी ने एक ऐसा किस्सा बताया जिसे वो आजतक नहीं भूल पाए हैं। ये बात फिल्म 'डर' के दौरान की है। इस फिल्म में जूही चावला और अनुपम खेर जैसे बड़े कलाकार भी थे लेकिन सनी शाहरुख खान और डायरेक्टर यश चोपड़ा से काफी नाराज हो गए थे। सनी ने कहा था, 'मुझे नहीं पता था कि मेकर्स खलनायक को इस तरह ग्लोरीफाई करेंगे।

सनी ने अपने बयान में कहा, 'लोग मेरी फिल्मों को पसंद करते हैं। मुझे शाहरुख का काम बहुत पसंद है। बस मेकर्स से मुझे ये दिक्कत थी कि उन्होंने विलेन को इतना ग्लोरिफाई किया। मैं मेकर्स पर पूरा भरोसा करता हूं। ये बात काफी पुरानी हो गई है और हम सब आगे आ गए हैं।’

बता दें कि जब 25 साल पहले 'डर' रिलीज हुई थी तब सनी ने कहा था कि वो अब कभी भी शाहरुख खान और यशराज बैनर के साथ काम नहीं करेंगे। जब यशराज बैनर ने सनी देओल के बेटे करण देओल को लॉन्च करने का ऑफर दिया था तो सनी ने मना कर दिया था।

साल 2001 में सनी ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'यश चोपड़ा अपनी बात के पक्के नहीं हैं। मैं अब उन पर कभी भरोसा नहीं कर पाऊंगा। ‌फिल्म 'डर' मेरे लिए सबसे खराब एक्सपीरिएंस थी। मुझे धोखा दिया गया। एक दिन जब मैं स्विट्जरलैंड में था तो मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने अपनी जींस तक फाड़ दी थी।'

बता दें कि सनी पाजी ने 'घायल', 'घातक', 'दामिन', 'जीत', 'बॉर्डर', 'गदर' और 'डर' जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं। इस साल सनी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवान फिर से' रिलीज होने वाली है। बॉबी देओल के लिए ये फिल्म काफी खास है क्योंकि वो काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News