Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan बनेंगी बच्चन परिवार की बहू, रिश्ता हुआ कन्फर्म, देखें वीडियो

Suhana Khan Agastya Nanda Marriage: शाहरूख खान की लाडली सुहाना खान बनेंगी बच्चन परिवार की बहू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-05 05:09 GMT

Suhana Khan Agastya Nanda Relationship Confirm Video Viral

Suhana Khan Agastya Nanda Marriage: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जिन्होंने The Archies से अपना डेब्यू किया है। इस समय अपनी अपकमिंग फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। बता दे कि शाहरूख खान की लाडली Suhana Khan का नाम कई दिनों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी यानि श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों ने एक ही फिल्म से अपना-अपना डेब्यू किया था। अक्सर दोनों एक-साथ पार्टीज और अन्य जगहों पर नजर आते हैं। तो वहीं इस समय इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों का रिश्ता कंफर्म हो चुका है। 

सुहाना खान अगस्त्य नंदा रिश्ता कंफर्म वीडियो वायरल (Suhana Khan Agastya Nanda Relationship Confirm Video Viral )-


सुहाना खान (Suhana Khan) कल अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की अपकमिंग फिल्म Call Me Bae के प्रीमियर नाइट में पहुँची थी। जहाँ पर Suhana Khan ने सफेद रंग का काफी ग्लैमरस ड्रेस कैरी किया हुआ था। और वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। Call Me Bae के प्रीमियर नाइट में अगस्त्य नंदा भी पहुँचे थे। पूरे मीडिया की नजरे इन दोनों पर ही थी। प्रीमियर नाइट में Suhana Khan और Agastya Nanda के बीच के रिश्ते को साफ देखा जा सकता है। जहाँ-जहाँ सुहाना खान (Suhana Khan) जा रही थी। उनके साथ ही साथ अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) हर जगह नजर आ रहे थे। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें आई थी कि अगस्त्य नंदा और सुहाना खान लंदन गए थे। इन दोनों को एक नाइट क्लब में साथ में डांस करते हुए भी देखा गया था। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Suhana Khan Agastya Nanda Video Viral) हुआ था। 

श्वेता बच्चन ने की थी सुहाना की तारीफ (Shweta Bachchan Praise Suhana Khan)-


अगस्त्य नंदा की माँ यानि श्वेता बच्चन (Agastya Nanda Mother) ने कुछ समय पहले ही शाहरूख खान की लाडली ( Shahrukh Khan Daughter) की तारीफ की थी। बता दे कि सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साड़ी में वीडियो शेयर की थी। जिसमें वो क्रीम रंग की साड़ी में नजर आ रही थी। श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने सुहाना खान की तारीफ करते हुए सुहाना को सुंदर कहा और दिल वाली इमोजी भी शेयर की। श्वेता बच्चन के अलावा और भी कई सारी सेलेब्स ने उनके इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया। 

Tags:    

Similar News