Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर कर रही बंपर कमाई

Shaitaan Box Office Collection Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर इस समय जमकर कमाई कर रही है, वो हर एक रिकॉर्ड तोड़ रही है...

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-12 05:33 GMT

Shaitaan Box Office Collection Day 5

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie)  बॉक्स ऑफिस पर इस समय जमकर कमाई कर रही है। फिल्म दर्शको को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है, कि वीक डेज में भी फिल्म करोड़ो में कलेक्शन कर रही है। अजय देवगन की फिल्म शैंतान को रिलीज हुए अभी सिर्फ 4 दिन ही हुए है। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने बजय से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। चलिए एक नजर डालते है, फिल्म शैंतान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर

Shaitaan Box Office Collection Day 4-

अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार 8 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15.21 करोड़ तक का कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 19.18 करोड़ का तो वहीं फिल्म ने रविवार को 20.74 करोड़ तक कलेक्शन किया है। तीन दिनों की बंपर कमाई के बाद फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में चौथे दिन यानि सोमवार को गिरावट दर्ज की गई। बता दे कि फिल्म ने सोमवार को 5.21 करोड़ तक कलेक्शन किया है। जोकि तीन दिनों की अपेक्षा आधे से भी कम का कलेक्शन है। इसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं वीक डेज भी हो सकता है। 


Shaitaan Box Office Collection Day 5-

तो वहीं यदि हम शैंतान (Shaitaan Movie) के पाँचवे दिन के कलेक्शन यानि मंगलवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म शैंतान की कमाई में मंगलवार को और गिरावट दर्ज की जा सकती है। बता दे कि फिल्म शैंतान बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार यानि 5वें दिन 2-3 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है। 

Shaitaan Worldwide Collection-

अजय देवगन व आर. माधवन की हॉरर थ्रिलर फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) ने अभी तक कुल 75 करोड़ तक कलेक्शन कर लिया है। अजय देवगन की इस फिल्म का बजट केवल 60-65 करोड़ बताया जा रहा है। आसार लगाए जा रहे है कि इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पार कर जाएगी। 

Tags:    

Similar News