शुभ मंगल सावधान का सीक्वल LGBTQ की स्टोरी पर 'आयुष्मान' प्ले करेगें गे-रोल

बॉलीवुड के शानदार एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, आयुष्मान की सुपरहिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल बनाया जाएगा। मिली जानकरी के अनुसार, मेकर्स ने इस फिल्म की कहानी लिख दी है।

Update: 2019-05-10 05:29 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड के शानदार एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, आयुष्मान की सुपरहिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल बनाया जाएगा। मिली जानकरी के अनुसार, मेकर्स ने इस फिल्म की कहानी लिख दी है।

इसके बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रखने की बात सामने आ रही है। मिली जानकरी के अनुसार, इस फिल्म की कहानी इरेक्टल डिस्फंगक्शन की समस्या पर बेस्ट होगी। जोकि धारा 377 और LGBTQ पर आधारित होगी है।

यह भी देखें... मैडम तुसाद सिंगापुर: म्यूजियम ने अब जल्द ही नजर आएगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैच्यू

'शुभ मंगल सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर दिखाई दी थी। इनकी ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। दर्शकों ने ना सिर्फ इन दोनों की जोड़ी को पसंद किया था बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म में अच्छा बिजनेस करते हुए सबको चौका दिया था। आयुष्मान और भूमि एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे।

इस फिल्म के जरिए एक बार फिर आनंद एल राय और आयुष्मान खुराना की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देंगी। खबर के अनुसार, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का निर्देशन हितेश केवल्या करेंगे। बात अगर फिल्म की करें तो जैसे हमे बताया कि फिल्म की कहानी समलैंगिक विषय पर आधारित होगी। समलैंगिक युवा की भूमिका में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।

साथ ही फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे उसके घर वाले उसकी शादी तय करते है। इसके बाद वो काफी परेशान होता है। परिवार और समाज को वो अपनी समस्या नहीं बता पता। भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की जोड़ी फिर दिखाएगी सिल्वर स्क्रीन पर कमाल, इस फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी।

यह भी देखें... World Cup 2019: खलील अहमद को BCCI के कॉल का इंतजार

खबर के अनुसार, फिल्म अगले साल रिलीज होगी। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' कॉमेडी के साथ इस फिल्म को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया जाएगा। बात अगर आनंद एल राय की करें तो, शाहरुख खान के साथ जीरो को छोड़ दिया जाए तो, उन्होंने बॉलीवुड को 'रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु' और ‘हैप्पी भाग जाएगी’ जैसे सफल फिल्में दी है।

Tags:    

Similar News