बाथरूम वीडियो! बंद दरवाजे के पीछे एक्ट्रेस की बिटिया, सामने आया ऐसा सीन

मशहुर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जैसे अपनी एक्टिंग के लिए फेमस है वैसे ही इनकी लाड़ली पलक भी अपने सोशल मीडिया से चर्चा में बनी रहती है। अभी पलक ने बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं मारी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। आज-कल पलक एक वीडियो क्योंकि फिलहाल वह एक बाथरूम वीडियो शेयर कर सुर्खियों में हैं।

Update: 2023-04-20 09:06 GMT

मुंबई: मशहुर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जैसे अपनी एक्टिंग के लिए फेमस है वैसे ही इनकी लाड़ली पलक भी अपने सोशल मीडिया से चर्चा में बनी रहती है। अभी पलक ने बॉलीवुड में एंट्री तो नहीं मारी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। आज-कल पलक एक वीडियो क्योंकि फिलहाल वह एक बाथरूम वीडियो शेयर कर सुर्खियों में हैं।

ये भी देखें:चंद्रयान-2: लैंडर विक्रम को नासा ने भेजा मैसेज, जानें क्या है डीप स्पेस नेटवर्क

इस वीडियो में पलक शीशे पर देखते हुए पोज़ करती नजर आ रही हैं। पलक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, इस पोज़ को उल्टा पुल्टा हेयर कहते हैं। पलक ने बताया कि यह वीडियो उनके बाथरूम की है। इस वीडियो पर फैन्स पलक की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों को उनके बाल अच्छे लग रहे हैं। तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो उनके ऐब्स पर फिदा है।

Full View

ऐसी खबरे आ रही थी कि वह 'तारे जमीन पर' स्टार दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करेंगी। ये दोनों सितारे फिल्म 'क्विकी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले थे। लेकिन पलक ने अपनी पढ़ाई की वजह से इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली।

ये भी देखें:सावधान घूस वालों: भैंस मिलेगी तुमको भी अगर किया ये कांड

कुछ समय पहले पलक सौतेले पिता अभिनव कोहली पर यौन शोषण के मामले के चलते सुर्खियों में थीं। पलक की मां श्वेता तिवारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि अभिनव ने पलक को अश्लील तस्वीर दिखाई और कई बार भद्दे कमेंट भी कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News