Saathiya Song Out: युध्रा मूवी का गाना साथिया रिलीज, सिद्धांत और मालविका के बीच दिखे कई इंटीमेट सीन

Yudhra Movie Saathiya Song Out: सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका की फिल्म युध्रा का पहला रोमाटिंग गाना साथियाँ रिलीज कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा हैं गाना

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-02 07:01 GMT

Yudhra Movie Saathiya Song Out (Image- Social Media)

Yudhra Movie Saathiya Song Out: सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) की फिल्म य़ुध्रा का ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी का एंग्री यंग मैन वाला रूप दर्शकों को देखने को मिला था. तो वहीं राघव जुयाल किल के बाद एक बार फिर से खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। आज फिल्म का पहला गाना Saathiya रिलीज कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कैसा लगा दर्शकों को युध्रा मूवी का गाना Saathiya Song

युध्रा मूवी का साथिया गाना रिव्यू (Yudhra Movie Saathiya Song Review)-

Full View


सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका की फिल्म युध्रा का पहला रोमांटिक गाना Saathiya रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका के बीच कई सारे इंटीमेट सीन्स देखे गए हैं। युध्रा मूवी (Yudhra Movie Saathiya Song) का पहला गाना Saathiya Song सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। साथिया गाने को विशाल मिश्रा (Vishal Mishra) और प्रतीभा सिंह बघेल ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स को जावेद अख्तर ने लिखा है। 

Yudhra Movie की शूटिंग भारत और विदेश में शूट किया गया है और निर्माता फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी को एंग्री यंग मैन के रूप में पेश किया गया है। तो वहीं राघव फिल्म में एक खूंखार खलनायक की भूमिका में हैं, जो कि उनकी फिल्म किल की ही तरह निर्दयी है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी की प्रेमिका की भूमिका में मालविका मोहनन है। फिल्म के गाने ने दर्शकों के मन में फिल्म (Yudhra Movie Saathiya Song) को लेकर और उत्सुकता बढ़ा दी है।

युध्रा मूवी कास्ट (Yudhra Movie Cast In Hindi)-

य़ुध्रा मूवी में राघव जुयाल, सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन के अलावा गजराज राव और राम कपूर जैसे बेहतरीन एक्टर नजर आएंगे।

युध्रा मूवी रिलीज डेट (Yudhra Movie Release Date)-

सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल की फिल्म Yudhra सिनेमाघरों में सितंबर के महीने में यानि 20 सिंतबर 2024 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News