Sikandar Movie Update: सिंकदर फिल्म में सलमान खान के साथ जोड़ी बनाएंगी करीना कपूर

Sikandar Movie Cast Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर में बजरंगी भाईजान की जोड़ी एक बार फिर से नजर आएगी, यानि सलमान खान के साथ करीना कपूर आएंगी नजर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-05 08:39 GMT

Sikandar Movie Salman Khan Update

Sikandar Movie Salman Khan Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर को लेकर हर रोज ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। इस फिल्म का अनॉउंसमेटं सलमान खान व साजिद नाडियावाला ने ईंद के अवसर पर किया था। फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि Sikandar Movie में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन के किरदार में बाहुबली के कट्टप्पा की एंट्री हुई है। तो वहीं अब सलमान खान की फिल्म सिकंदर के कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। खबरों कि माने तो सलमान खान की फिल्म सिकंदर में करीना कपूर (Kareena Kapoor) सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। चलिए जानते हैं कि सलमान खान (Sikandar Movie Salman Khan) की फिल्म सिंकदर में करीना कपूर का क्या किरदरा होगा। और सलमान खान की सिकंदर मूवी से जुड़े अन्य अपडेट 

सलमान खान की फिल्म सिंकदर में करीना कपूर आएंगी नजर (Kareena Kapoor In Salman Khan Sikandar Movie)-

मीडिया रिपोट्स कि माने तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस साल की सबसे चर्चित फिल्म Sikandar में अभिनय करती हुई नजर आएंगी। इस साल करीना कपूर ने हालहि में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म क्रू और जाने जान के साथ प्रशंसा बटोरी है। करीना कपूर ने सलमान खान के साथ बेहतरीन ट्रैक रिकॉर्ड और बेहतरीन तालमेल भी साझा किया है। बता दे कि सलमान खान (Salman Khan) व करीना कपूर (Kareena Kapoor) की जोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आई थी। इसके अलावा बॉडीगार्ड में भी दोनों साथ में नजर आए थे। 

खबरों कि माने तो करीना कपूर ने स्क्रिप्ट सुन ली है और जल्द ही चीजें सहीं हो जाएंगी। उनके पास शूटिंग के लिए जल्द ही चीजें सहीं हो जाएंगी। उनके पास शूटिंग के डेट उपलब्ध हैं क्योकि हालहि में उन्होंने यश की फिल्म Toxic से हाथ खींच लिया था। जल्द ही सलमान खान की फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie Salman Khan) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आएंगी, इसके बारे में अनॉउंसमेंट किया जाएगा। 

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का कितना बजट है? (Salman Khan Sikandar Movie Budget)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि पिछले साल यानि 2025 में ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। यदि हम सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बजट के बारे में बता करे तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Tags:    

Similar News