आदित्य-श्वेता की शादी: यहां होंगी रस्में, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद अब सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण ने भी शादी करने का फैसला कर लिए है। वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर यानी आज शादी करने जा रहे हैं।

Update: 2020-12-01 04:30 GMT
आदित्य- श्वेता की शादी आज, यहाँ होगी शादी की रस्में, इतने लोग होंगे शामिल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद अब सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण ने भी शादी करने का फैसला कर लिए है। वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर यानी आज शादी करने जा रहे हैं। 28 नवंबर से शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं।

तिलक की तस्वीरें हुई वायरल

शादी से पहले तिलक सेरेमनी का आयोजन किया गया। तिलक सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें आदित्य ने डार्क ब्लू कलर का कुर्ता पहने दिखे, वही उनकी होने वाली वाइफ श्वेता अग्रवाल ऑरेंज कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दीं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखी। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ खुश नज़र आ रहे। वही उनकी बोन्डिंग तस्वीरों से साफ़ दिख रही हैं।

साधारण तरीके से होगी शादी

वही इस कोरोना काल के कारण आदित्य अपनी शादी को बेहद सिंपल तरीके से कर रहे हैं। जिसमें केवल उनके परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान होंगे। आदित्य नारायण का कहना है कि महारास्ट्र सरकार 50 से ज्यादा लोगों को शादी में शामिल होने की अनुमति नहीं दी हैं। जिसके चलते उन्होंने मंदिर में साधारण तरीके से शादी करने का फैसला लिया है। जिसमें कुछ घर से सदस्य और बेहद खास लोग ही शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें : Coolie No.1 का प्रमोशन, चर्चा में सारा की रेड ऑउटफिट ,लाखों का पहना ये ड्रेस

रिश्ते को हुए 11 साल

आपको बता दें, कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपनी पहली फिल्म 'शापित' थी। यही से दोनों की मुलाकात हुई। मुलाकात दोस्ती में बदली और फिर धीरे-धीरे प्यार हो गया। आज उनके रिश्ते को 11 साल हो चुके हैं और अब दोनों ने इस रिश्ते को नया नाम देने का फैसला कर लिया है। उन्होंने अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर अपनी और श्वेता की तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। वही आदित्य नारायण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इंडियन आइडल न्यू सीजन होस्ट करने वाले हैं। जो सोनी लिव पर 28 नवंबर से शुरू हो चूका हैं।

ये भी पढ़ें : कुली नंबर 1: शूटिंग के दौरान सारा को डेविड धवन ने लगाई थी डांट, ये थी बड़ी वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News