इस सिंगर ने 3 साल तक छुपा रखी ये बात, अब किया इजहार

मखमली और सुरीली आवाज की मल्लिका फेमस  सिंगर मोनाली ठाकुर  ने  अपनी शादी की खबर से फैंस और दोस्तों को झटका दिया है। मोनाली की शादी की खबर फैंस को खुशी देगी तो साथ ही उन्हें काफी हैरान भी करेगी।

Update:2020-06-12 08:50 IST

मुंबई : मखमली और सुरीली आवाज की मल्लिका फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी की खबर से फैंस और दोस्तों को झटका दिया है। मोनाली की शादी की खबर फैंस को खुशी देगी तो साथ ही उन्हें काफी हैरान भी करेगी। कैसे सिंगर ने इतनी बड़ी खबर सबसे छुपा कर 3 साल तक रख लिया। सिंगर मोनाली शादीशुदा हैं और उनकी शादी 3 साल पहले गई थी। यानि उन्होंने अपनी शादी की खबर को 3 साल तक लोगों से छुपाए रखा। इस बात का खुलासा खुद उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हुआ है।बता दें मोनाली ने 3 साल पहले माईक रिक्टर से शादी की थी, जो स्विटज़रलैंड के रहने वाले है और एक रेस्ट्रॉटर है।

यह पढ़ें...दोस्त रूस ने चीन का दिया साथ, इस मुद्दे पर भारत से अपनाया अलग रूख

Full View

3 साल बाद मोनाली का खुलासा

3 साल बाद मोनाली ने खुद भी खुलासा किया है कि उन्होंने 2017 में शादी की थीं और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने ट्रेडिशनल रीति रिवाज से शादी नहीं की थी। उनकी शादी की खबर से कई लोगों को झटका लगेगा क्योंकि किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था और ना ही उन्हें शादी में बुलाया गया था। हम इसके बारे में लोगों को बताने में देरी करते रहे और तीन साल बीत गए।

Full View

मोनाली ने ये भी कहा कि अब सच जानकर लोग उनसे नाराज भी होंगे। बहुत गाली भी देंगे। लोगों से लेकिन उन्हें लगता है कि जब हम शादी का फंक्शन रखेंगे और लोगों को इसके लिए बुलाएंगे, तब सभी खुश हो जाएंगे। हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं किया है क्योंकि वे चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह पढ़ें...पत्नी के निधन पर एक शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

Full View

मुलाकात और प्रपोजल के बारे में भी बताया

मोनाली ने यह भी बताया कि वो माइक रिचर से स्विटजरलैंड में मिली थीं। वो दोस्त बन गए।उनके परिवार के भी काफी नजदीक आ गई। माइक ने मुझे पेड़ के नीचे उसी जगह प्रपोज किया जब हम दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 2016 में क्रिसमस की ठंडी शाम को उसके प्रपोज पर मैंने हां में जवाब दिया। बता दें मोनाली ने ये मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे गानों के लिए काफी मशहूर हैं और बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपने गानों को लेकर सुपरहिट हो चुकी हैं।

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News