पत्नी के निधन पर एक शख्स ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

कोरोना सकंट के समय लॉकडाउन में सोनू सूद ने जो दरियादिली काम किया है वो वाकिये काबिले तारीफ है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं। और बहुत हद तक उनहें कामयाबी भी मिली है। सोनू के काम की बहुतों ने तारीफ की है तो कुछ ने आलोचना भी की।

Published by suman Published: June 12, 2020 | 7:39 am

मुंबई कोरोना सकंट के समय लॉकडाउन में सोनू सूद ने जो दरियादिली काम किया है वो वाकिये काबिले तारीफ है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं। और बहुत हद तक उनहें कामयाबी भी मिली है। सोनू के काम की बहुतों ने तारीफ की है तो कुछ ने आलोचना भी की।

यह पढ़ें… सोनू सूद हुए परेशान: मदद मांगने वाले अब डिलीट कर रहे ट्वीट, एक्टर ने जाहिर की चिंता

जो भी हो इससे एक्टर सोनू के काम पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। अब तक वो 20 हजार से ज्यादा प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। उनके ट्विटर अकाउंट पर रोजाना उन्हें मदद के लिए मैसेज आए रहते हैं, वो मदद के लिए  हमेशा तत्पर रहते हैं।

 

मदद मांगने पर दिया जवाब

इसी क्रम में सोनू ने एक ऐसा मैसेज आया बीतें दिन उन्हें कुछ ऐसा ही मैसेज आया, जिसका एक्टर ने इस तरह से जवाब दिया।एक व्यक्ति ने सोनू को ट्वीट कर लिखा- सोनू सूद सर, मेरे पड़ोसी मिस्टर सीताराम की पत्नी का निधन हो गया है और उसे पत्नी के लिए अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी जाना है। ये कुल 3 लोग हैं। प्लीज मदद करिए। हमारा आपके अलावा कोई नहीं।

 

यह पढ़ें…आर्थिक तंगी से जूझ रहे प्रवासी मजदूर ने उठाया खौफनाक कदम, इलाके में फैली सनसनी

मुझे बहुत दुख है

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक्टर ने कहा- मुझे बहुत दुख है, हम उन्हें कल भेज देंगे, वो जल्द ही अपने घर पहुंच जाएंगे। भगवान आशीर्वाद बनाए रखें। सोनू ने आज के समय में अच्छाई की मिसाल कायम की है। गरीबों , प्रवासी मजदूरों के लिए वो मसीहा बनकर उभरे है। आशा की किरण के रुप में असहाय लोग उनकी तरफ नजर टिकाए और मदद मांग रहे। आज के दौर में फिल्मों के खलनायक सोनू सूद असली नायक है ये कहना गलत ना होगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App