सोनम कपूर कर रही हैं आनंद आहूजा को चुपके से डेट, नहीं हुई किसी को भी खबर

Update: 2016-08-31 05:02 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर की बेटी सोनम आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। फिर वह चाहे उनकी किसी फिल्म को लेकर हो या फिर किसी दूसरी एक्‍ट्रेस पर किए गए कमेंट की वजह से। लेकिन इस बार सोनम कपूर अपने सीक्रेट अफेयर के चलते मीडिया में छाई हुई हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि आजकल सोनम कपूर दिल्ली के एक जाने-माने बिजनेसमैन आनंद आहूजा को डेट कर रही हैं और उससे भी ज्यादा ख़ास बात यह है कि यह अफेयर पिछले दो सालों से चल रहा है।

फैशन इंडस्ट्री से रखते हैं ताल्लुक आनंद आहूजा

बता दें कि भले ही यह जोड़ी 2 सालों से एक-दूसरे के साथ है, लेकिन सोनम कपूर ने इसकी भनक किसी को नहीं होने दी। वहीं ख़बरों की मानें तो आनंद फैशन की दुनिया से जुड़े हुए हैं और उनकी फैमिली भी फैशन की दुनिया से ही जुड़े हंई है। कुछ ही समय पहले आनंद ने ‘Bhane’ नाम के लेबल को लॉन्‍च किया है।

आगे की स्लाइड में जानिए आनंद आहूजा से जुड़ी दिलचस्प बातें

ख़बरों के अनुसार आनंद आहूजा ने अमेरिका के व्‍हार्टन बिजनेस स्‍कूल से अपनी पढ़ाई की है। वहीं सोनम कपूर ने भी कुछ समय पहले अपने स्टेटमेंट में ‘Bhane’ को अपने फेवरेट ब्रांड्स में से एक बताया था। जबकि खुले तौर पर सोनम ने कभी इन सारी बातों का जिक्र नहीं किया है। सोनम कपूर को फैशन वर्ल्ड की दीवा कहा जाता है और वह आजकल अपने अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

Tags:    

Similar News