South Actress Death Mystery: इस साउथ एक्ट्रेस की हुई दर्दनाक हत्या, सच सुन कांप जाएगी रूह, थीं प्रेग्नेंट

Actress Sasirekha Death mystery: साउथ इंडस्ट्री की अदाकारा शशिरेखा की मृत्यु जिस कदर हुई थी, उसे सुन आपका कलेजा मुंह को आ जायेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-07 10:16 GMT

Actress Sasirekha Death Mystery (Photo- Social Media)

Actress Sasirekha Death Mystery: मनोरंजन जगत में कई ऐसी कहानियां सुनने को मिलती हैं, जिसे सुन रूह कांप जाती है, कई एक्टर्स की इस कदर मृत्यु हुई है, जिसे सुन आपको भरोसा ही नहीं होगा, जिनमें से कुछ गुत्थी तो सुलझ पाई है, लेकिन कुछ आज तक रहस्य बनी हुईं हैं। उन्हीं में से एक साउथ की जानी मानी अदाकारा भी हैं, जी हां! हम जिस अदाकारा की बात कर रहें हैं, उनका नाम शशिरेखा है। साउथ इंडस्ट्री की अदाकारा शशिरेखा की मृत्यु जिस कदर हुई थी, उसे सुन आपका कलेजा मुंह को आ जायेगा। चलिए फिर आपको शशिरेखा के मौत की कहानी को डिटेल में बताते हैं।

एक्ट्रेस शशिरेखा की हुई दर्दनाक हत्या

साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री शशिरेखा का नाम तो आप सभी ने सुना होगा, वे साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना रहीं थीं, उन्हें कई फिल्मों में देखा गया था, लेकिन किसे पता था कि वे एक दिन यूं अचानक गायब हो जाएंगी और फिर फैंस उन्हें कभी पर्दे पर देख नहीं सकेंगे। 32 साल की शशिरेखा को इस तरह बेरहमी से मारा गया था कि साउथ इंडस्ट्री में हलचल मच गई थी। अभिनेत्री का इतनी दर्दनाक तरह से मौत की साजिश उनके पति ने ही रची थी।


2016 में शशिरेखा के दूसरे पति ने की थी हत्या

साउथ की अभिनेत्री शशिरेखा की हत्या उनके पति ने किस दर्दनाक तरह से की थी तो इसके बारे में आपको बताएं तो 2016 में शशिरेखा अपने रोजाना के रूटीन की तरह शूट पे गईं हुईं थीं, लेकिन वापस लौट कर नहीं आईं, जब बहुत देर हो गई तो घरवालों ने पुलिस में कंप्लेन दर्ज कराई, उसी दौरान ही चेन्नई के पोलपक्कम के सुनसान इलाके में बने एक कूड़ेदान में चेन्नई पुलिस को एक सिरकटी लाश मिली, जांच पड़ताल के समय पता चला कि वो सिर कटी लाश अभिनेत्री शशिरेखा की ही है, इतनी निर्मम तरह से शशिरेखा की हत्या की खबर ने सभी को शॉक्ड ही कर दिया।

वहीं जब शशिरेखा की हत्या की छान बीन की गई तो सच जो सामने आया, उसे सुन सब हैरान रह गए। दरअसल बात सामने आई कि शशिरेखा की हत्या उनके दूसरे पति शंकर ने ही की, जो एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते थे, लेकिन शशिरेखा के बाद शंकर को एक दूसरी लड़की से प्यार हो गया, जिसका नाम लवकिया था। पति शंकर के अफेयर के बारे में शशिरेखा को पता चल गया था, जिसकी वजह से घर में खूब हंगामा हुआ था, फिर शंकर ने अपनी गर्लफ्रेंड लवकिया के साथ मिलकर शशिरेखा की इतनी बेरहमी से हत्या कर दी थी। शशिरेखा का सिर काट कर शंकर ने नहर में बहा दिया, जबकि बॉडी एक कूड़े दान में फेंक दी।

मौत के दौरान प्रेग्नेंट थीं शशिरेखा

अभिनेत्री शशिरेखा की जिस वक्त गला रेत कर हत्या की गई उस दौरान वह प्रेग्नेंट थीं। हमेशा की तरह उस दिन भी घर में शंकर और उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर लड़ाई हुई थी, लड़ाई के दौरान ही शशिरेखा बेहोश हो गईं और इसी मौके का फायदा उठाते हुए पति और गर्लफ्रेंड ने मिलकर शशिरेखा को मौत के घर उतार दिया था।

Tags:    

Similar News