Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा की जिंदगी में वापस आना चाहता है अनुज, कर दिया प्यार का इजहार

Anupamaa Upcoming Episode: आने वाले समय में अनुपमा लवर्स को शो में बहुत ही तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जी हां!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 06:07 GMT

Anupamaa Latest Update (Photo- Social Media) 

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो "अनुपमा" की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इस सीरियल को पसंद करने वाले दर्शक शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अप टू डेट रहना चाहते हैं, आने वाले समय में अनुपमा लवर्स को शो में बहुत ही तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जी हां! जहां एक तरफ टीटू और डिंपी की शादी हो जायेगी, इनकी शादी के बाद अनुज और अनुपमा भी एक-दूसरे के करीब आ जायेंगे।

श्रुति का सच आया सामने (Anupamaa Latest Episode)

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में एक के बाद एक धमाका होने वाला है, जी हां! शो में श्रुति की सच्चाई बाहर आ गई है, जिसके बाद अब अनुज और अनुपमा फिर से एक हो जायेंगे, यानी कि अनुपमा फैंस को बहुत ही जल्द अनुज और अनुपमा के रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे।


इन दिनों शाह परिवार में जश्न का माहौल है, क्योंकि टीटू और डिंपी की शादी हो रही है। टीटू और डिंपी की शादी में पूरा परिवार एक साथ और बेहद खुश दिखाई दे रहा है, लेकिन वनराज कुछ तगड़ी प्लानिंग कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत ही जल्द वनराज की सच्चाई भी घरवालों के सामने आ जाएगी। इधर टीटू और डिंपी की शादी के दौरान अनुज और अनुपमा भी एक-दूसरे के करीब आते नजर आएंगे।

अनुज अनुपमा से करेगा अपने प्यार का इजहार (Anuj-Anupamaa Upcoming Romantic Scenes)

आने वाले एपिसोड में दर्शकों को MaAn मोमेंट देखने को मिलने वाला है। टीटू और डिंपी की शादी के बीच अनुज मौका देखते ही अनुपमा के लिए अपनी फीलिंग बयां करेगा। अनुपमा का प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुपमा के पल्लू से अनुज की आंखों में चोट लग जाती है, जिसके बाद अनुपमा सॉरी बोलती है, वहीं अनुज एकटक अनुपमा को ही देखते रह जाते हैं और कहते हैं कि तुम हर बार इतनी अच्छी कैसे लगती हो। इसके बाद अनुपमा श्रुति का जिक्र करती हैं और कहती हैं कि श्रुति ने आपको चार साल दिए हैं और आपसे बहुत प्यार करती हैं, अनुपमा की इस बात को सुन अनुज कहता है कि मैं किससे प्यार करता हूं अनू, तुमसे। इस तरह एक बार फिर अनुज अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करेगा, अब देखना होगा कि अनुज के इजहार के बाद अनुपमा क्या कदम उठाती हैं।



Tags:    

Similar News