सुशांत सिंह की आत्माः क्या मजाक है या हकीकत, इन्होंने की बात

पैरानॉर्मल विशेषज्ञ हफ अमेरिका के एरिज़ॉना में रहते हैं।वह सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं।उनका एक वेबसाइट व ब्लॉग है और उनके 14 लाख से ज़्यादा यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर है।

Update: 2020-07-22 10:15 GMT

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब एक महीना हो गया है। हाल ही में चर्चा में आने वाले अमेरिका के पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बातचीत करने का दावा किया है। यूट्यूब में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें 65 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके है। उसमें सुशांत की आत्मा से बातचीत के दावे किए गए है। हफ के बारे में जानना दिलचस्प है।

बेटी से कांपे आतंकी: ऐसे लिया माता-पिता का बदला, देख हैरान हुई दुनिया

वीडियो के जरिए किया आत्मा से बात करने का दावा

पैरानॉर्मल विशेषज्ञ हफ अमेरिका के एरिज़ॉना में रहते हैं।वह सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हैं।उनका एक वेबसाइट व ब्लॉग है और उनके 14 लाख से ज़्यादा यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर है।उन्होंने ऐसी कई सारी वीडियो के जरिए दावा किया किया है जिसमे उन्होंने पिछले दस सालों से ज़्यादा के समय में हॉलीवुड अभिनेता रॉबिन विलियम्स, सिंगर डांसर माइकल जैक्सन और वैज्ञानिक थॉमस अल्वा एडिसन जैसी कई हस्तियों की आत्मा से बातचीत की है।

खुद को पैरानॉर्मल वैज्ञानिक और आविष्कारक कहते हैं हफ

हफ खुद को पैरानॉर्मल वैज्ञानिक बताकर अपनी वेबसाइट पर अपने अनुभव साझा करते हैं।उन्होंने यह भी बताया कि आत्माओं से संपर्क के लिए उन्होंने कुछ डिवाइस भी विकसित किए हैं।

इंस्ट्रूमेंटल ट्रांस कम्युनिकेशन रिसर्चर के रूप में पेश करने वाले हफ ने मृतकों से संपर्क करने के लिए THE PORTAL और THE WONDER BOX नाम के डिवाइस बनाए है । साथ ही, हफ खुद को फोटोग्राफर, ब्लॉगर और पैरानॉर्मल रिसर्चर भी बताते हैं।8 सालों के बाद दुनिया भर में उनके काम की कद्र होना शुरू हुई है।

रक्षा मंत्री ने किया आगाह: चीन खतरे का दिया संकेत, कहा तैयार रहे वायुसेना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News