Sunny Leone के फैशन शो स्थल के पास बड़ा धमाका, इससे पहले भी एक्ट्रेस को छूकर निकली है मौत

Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show: सनी लियोनी के एक फैशन शो के स्थल के पास बड़ा धमाका हुआ है। इसमें किसी के भी क्षतिग्रस्त होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-02-04 10:54 GMT

Sunny Leone (Image: Social Media)

Bomb Blast Near Sunny Leone Fashion Show: फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी के एक फैशन शो के स्थल के पास बड़ा धमाका हुआ है। यह।ब्लास्ट काफी शक्तिशाली था। दरअसल शो के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी शेयर की है। हालांकि राहत की बात यह है कि इसमें किसी के भी क्षतिग्रस्त होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। लेकिन यह धमाका सनी लियोन के फैशन शो से काफी पास में हुई है। 

100 मीटर की दूरी पर बम ब्लास्ट

आपको बता दें कि मणिपुर के इंफाल में शनिवार को एक फैशन शो कार्यक्रम अभिनेत्री सनी लियोन शामिल होने वाली थीं। मिली जानकारी के अनुसार धमाका कार्यक्रम स्थल से मात्र 100 मीटर की दूरी पर शनिवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब हुआ है। यह भी बताया जा रहा है कि, 'फैशन शो वेन्यू पर विस्फोटक उपकरण से विस्फोट हुआ। हालांकि अभी तक इस ब्लास्ट से जुड़ी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है।


वहीं इंफाल पूर्व के एसपी महारबम प्रदीप सिंह ने एक मीडिया रिपोर्ट से कहा है कि, 'किसी के घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। लेकिन हमें संदेह है कि यह चीनी ग्रेनेड जैसा विस्फोटक उपकरण है।' बता दें यह घटना मणिपुर की राजधानी के हट्टा कांगजीबंग इलाके में हुई है। इस घटना में सभी लोग सुरक्षित हैं। बता दें इस फैशन शो का कार्यक्रम कांगलीबंग मैदान में तैयारी की गई है। वहीं शो की टैगलाइन ब्राइडल कॉउचर फेस्टिव सीजन फॉल विंटर कलेक्शन 2023 है। दरअसल सनी लियोनी के नाम पर कई लोगों ने शो के टिकट बुक कर लिए थें।

2017 में भी बाल बाल बची थी सनी लियोन

साल 2017 में सनी लियोन ने एक प्लेन क्रैश में बाल-बाल बचने की खबर बताई थी। सनी लियोन ने ट्वीट करते हुए कहा था कि- हमारा प्लेन बस क्रैश ही होने वाला था और अब हम सब महाराष्ट्र में किसी सुनसान इलाके में हैं। दरअसल, प्लेन के पायलट ने हालत को काबू में कर लिया था और उसकी सुरक्षित लैंडिंग करा ली गई थी, जिससे हम अब सेफ हैं। 

Tags:    

Similar News